बॉलीवुड

इस शादीशुदा स्टार से इश्क फरमा रही है ज्वाला गुट्टा, एक साल पहले ही हुआ था तलाक

मुम्बई – ये बात तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड और खेल का रिश्ता हमेशा से ही खास रहा है। ऐसे कई उदाहरण हमारे सामने हैं जब खिलाड़ियों की पसंद बॉलीवुड बना है। ऐसी तमाम जोड़ियां रही हैं जिनका अफेयर रहा है। अब इस कड़ी में एक नाम और जुड़ गया है और वो किसी और का नहीं बल्कि सभी की चहेती बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा का है। हाल ही में ज्वाला गुट्टा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई जिनको देखकर हर कोई हैरान रह गया। हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है जब ज्वाला गुट्टा का नाम किसी के साथ जोड़ गया है। लेकिन, इस बार मामला कुछ अलग नजर आ रहा है।

तमिल एक्टर विष्णु को डेट कर रही हैं ज्वाला गुट्टा

अकसर अपने खेल के साथ-साथ अफेयर की वजह से सुर्खियों में रहने वाली ज्वाला गुट्टा एक बार फिर से अपने अफेयर को लेकर खबरों में हैं। खबरों की माने तो अब वो तमिल के मशहुर एक्टर विष्णु विशाल को डेट कर रही हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि विष्णु विशाल उस वक्त अचानक चर्चा में आ गये थे जब करीब महीने भर पहले उन्होंने शादी के 9 साल बाद अपनी पत्नी रजनी नटराज को तलाक दिया था।

अपने अफेयर की खबरों पर मुहर लगाते हुए विष्णु ने ज्वाला गुट्टा के साथ ट्विटर पर एक तस्वीरे शेयर की है। जिसके बाद कई लोगों ने उनसे पूछा कि क्या वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस खबर की पुष्टी करते हुए बॉम्बे टाइम्स ने बताया कि विष्णु अपने अफेयर की खबरों को कंफर्म कर चुके हैं। अपने रिश्ते का खुलासा करते हुए विष्णु ने कहा कि ‘ज्वाला और मैं एक दूसरे को एक साल से जानते हैं। हम एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं। हम एक दूसरे को पसंद करते हैं और इसे आगे बढ़ाने की सोच रहे हैं।’

एक साल पहले ही हुआ था तलाक

अपने तलाक के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में विष्णु ने कहा कि ‘हमारे रिश्ते में कुछ भी ठीक नहीं था। बता दें कि विष्णु पर अपनी को-एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट करने के भी आरोप लग चुके हैं। जिसके जवाब में विष्णु ने कहा कि ‘ये खबरे तब सामने आई जब हमारा रिश्ता खराब होना शुरू हुआ।’ बता दें कि विष्णु का एक बेटा भी है जिसका नाम आर्यन है और उसका जन्म साल 2017 में हुआ था।

आपको बता दें कि ज्वाला गुट्टा भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाडी हैं और उन्होंने कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट जीते हैं। ज्वाला गुट्टा का जन्म 7 सितम्बर 1983 को वर्धा, महाराष्ट्र में हुआ था। उनके निजी जीवन की बात करें तो 2005 में ज्वाला गुट्टा ने बैडमिंटन खिलाडी चेतन आनंद से शादी कर ली लेकिन यह शादी ज्यादा दिन तक नहीं टिक सकी। 2011 में दोनों का तलाक हो गया। निजी जिंदगी की बात करें तो ज्वाला किसी ना किसी वजह से चर्चाओ में बनी रहती है। अब वो इन दिनों तमिल एक्टर-प्रोड्यूसर विष्णु विशाल को डेट करने को लेकर सुर्खियों में हैं जिनका एक साल पहले ही तलाक हुआ था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button