बॉलीवुड

बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ आधीरात को डांस करती दिखीं तेजस्वी प्रकाश, वायरल हुआ Video

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा आए दिन चर्चा में रहते हैं। इस जोड़ी की खूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलती है। गौरतलब है कि दोनों कई बार अपने रिलेशनशिप पर बात कर चुके हैं। वहीं आए दिन इन्हें मुंबई की सड़कों पर एक साथ स्पॉट किया जाता है। अब हाल ही में तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह करण कुंद्रा के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है। आइए जानते हैं इस वायरल वीडियो के बारे में..

karan kundra

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करण और तेजस्वी का वीडियो
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश सुखबीर के मशहूर गाने ‘इश्क तेरा तड़पावे’ के रिमिक्स पर एक दूसरे के साथ झूमते नजर आ रहे हैं। बता दे यह गाना अभिनेता इरफान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का है। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वही फैंसी भी कमेंट कर इस जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं।

karan kundra

बर्थडे पार्टी में एक दूसरे की साथ झूमा कपल
दरअसल, यह वीडियो जरीन खान के जन्मदिन के मौके का हैं।  उन्होंने बड़ी पार्टी रखी थी जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ टीवी दुनिया से जुड़े सेलेब्स को भी शामिल किया गया था। ऐसे में तेजस्वी और करण कुंद्रा भी शामिल हुए। बता दे इस वीडियो में तेजस्वी और करण के दोस्त उमर रियाज और राजीव भी शामिल हुए जो उनके साथ जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


बता दें, इस दौरान करण कुंद्रा ब्लैक आउटफिट में दिखे। उन्होंने ब्लैक शर्ट ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक कलर के शूज पहने हुए थे तो वहीं तेजस्वी प्रकाश ने मरून कलर की सिक्वेंस में स्लिट ड्रेस और सेम मैचिंग के इयररिंग पहने हुए है। साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए पोनीटेल बनाया हुआ था और पैरों में हाई हिल्स पहनी हुई थी।

karan kundra

karan kundra

फैंस ने कपल पर लुटाया प्यार
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “अब तक का सबसे प्यारा जोड़ा” वहीं एक ने लिखा कि, “वो उन हील्स (रेड हार्ट इमोजी) में कैसे डांस कर सकती हैं”। एक अन्य ने कमेंट लिखा कि, “ओएमजी कैसे तेजू इस तरह हील्स पहनकर डांस कर सकती है। दिन-रात की कड़ी मेहनत के बाद शानदार और फिर ये डांस तेजू ही ये सब कर सकती है। भगवान हमेशा आपका ध्यान रखें”। इसके अलावा भी कई यूजर्स ने करण और तेजस्वी की तारीफ की।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button