बॉलीवुड

सुहागरात पर पति के साथ बड़ा कांड करके भाग गई दुल्हन, अंधेरे की आड़ में कर ली मनमानी

बरेली : देश में इन दिनों शादी ब्याह का सीजन चल रहा है. शादी ब्याह में अक्सर ऐसा हो जाता है जहां शादी समारोह चर्चा का विषय बन जाती है. कई बार किसी ख़ास बात को लेकर कोई शादी चर्चा में आ जाती है तो कोई शादी किसी अनहोनी के कारण सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाती है.

marriage

फिलहाल हम आपसे बात कर रहे है उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की एक शादी की. यहां हाल ही में एक विवाह सम्पन्न हुआ था. यहां दुल्हन की नीयत बिगड़ गई और उसने बड़ा खेल कर दिया. दुल्हन लालची निकली और वो दूल्हे के घर से नकदी व जेवर लेकर फरार हो गई. यह सब उसने अंधेरे की आड़ में किया.

marriage

दुल्हन द्वारा चोरी अब हर ओर चर्चा का विषय बनी हुई है. यह मामला हर और सुर्खियां बटोर रहा है. हर किसी के दुल्हन की इस हरकत ने होश उड़ा दिए है. वहीं जब अपनी पत्नी की हरकत के बारे में पति को पता चला तो उसके भी होश उड़ गए. वो हैरान रह गया. उसे समझ नहीं आ रहा था कि आखिर इस स्थिति में किया किया जाए.

marriage

बता दें कि कुशीनगर जिले के पटरबा थाना क्षेत्र की रहने वाली काजल और शाहजहांपुर के पलिया दरोबस्त गांव के रहने वाले रमेश पाल सिंह के बेटे रिंकू सिंह की शादी 27 मई को होना तय हुई थी. धूमधाम से बारात गई और धूमधाम से दोनों की शादी हुई. अगले दिन 28 मई को दुल्हन की विदाई हो गई. दुल्हन अपने ससुराल आ गई.

अपने ससुराल में काजल ठीक से एक दिन भी नहीं रही और सभी की आंखों में धुल झोंककर निकल गई. रात के करीब 11 बजे बिजली चली गई. काजल ने इसका बखूबी फायदा उठाया. बताया जा रहा है कि बिजली जाने के कारण गर्मी ज्यादा बढ़ गई थी. घर के सभी लोग छत पर जाकर सो गए. वहीं मौके का फायदा उठाते हुए दुल्हन काजल सोने, चांदी के जेवर, 11 हजार रुपये नकदी, मोबाइल व अन्य सामान लेकर ससुराल से भाग गई.

marriage

रात करीब दो बजे बिजली आ गई. इसके बाद रिंकू अपने कमरे में आया. कमरे में उसने देखा कि उसकी नई नवेली पत्नी कमरे में नहीं है. काजल की हर जगह तलाश की गई लेकिन वो कहीं नहीं मिली. दो दिनों तक दुल्हन की तलाश चलती रही. इसके बाद दूल्हे ने थाने में जाकर अपनी पत्नी की तहरीर दी. फिलहाल उसकी तलाश जारी है लेकिन यह बात सामने निकलर आई है कि वो सोना-चांदी और नकदी लेकर फरार हुई है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button