बॉलीवुड

बचपन में ही इन बॉलीवुड सेलेब्स को हो गया था प्यार, रणवीर ने 12 की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

फैंस अक्सर अपने पसंदीदा बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में अधिक से अधिक जानने की इच्छा रखते हैं. कई लोग सिर्फ कलाकारों को बड़े पर्दे पर देखते है और उनके बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं लेकिन सेलेब्स की आम जिंदगी भी काफी चर्चा में रहती है. ऐसे में आइए आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे हैं जिनको बहुत छोटी उम्र में ही प्यार हो गया था.

साफ़ तौर पर यह कहा जा सकता है कि कई सेलेब्स को बचपन में ही प्यार हो गया था. किसी को उनका प्यारा मिला तो किसी की प्रेम कहानी अधूरी रह गई. आइए आज आपको हिंदी सिनेमा के 7 ऐसे ही कलाकारों के बारे में बताते हैं.

करीना कपूर…

kareena kapoor khan

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान को 15 साल की उम्र में एक लड़के से प्यार हो गया था. लेकिन जब बात उनकी मां तक पहुंची तो करीना को खूब डांट पड़ी थी. इस संबंध में खुलासा खुद करीना कपूर ने किया था.

रणबीर कपूर…

ranbir kapoor

करीना के चचेरे भाई और बॉलीवुड अभिनेता का इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस संग अफेयर रहा है. इस साल उन्होंने आलिया भट्ट से शादी की थी. वे जब 15 साल के थे तब किसी के साथ रिश्ते में थे. इस दौरान उन्होंने अपनी वर्जिनिटी भी खो दी थी. अपने साक्षात्कार में रणबीर यह बात बता चुके हैं.

आलिया भट्ट…

alia bhatt

इस साल रणबीर कपूर संग विवाह बंधन में बंधी अभिनेत्री आलिया भट्ट ने रणबीर को पांच साल तक डेट किया है. वहीं जब वे छोटी थी तब वे अली दादरकर से प्यार करती थी. दोनों ने एक दूजे को स्कूल टाइम से डेट करना शुरू किया था.

रणवीर सिंह…

ranveer singh

हिंदी सिनेमा में अब सुपरस्टार का दर्जा पा चुके मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने साक्षात्कार में खुद इस बात का खुलासा किया था कि वे जब महज 12 साल के थे तब ही उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी. रणवीर ने कॉफी विद करण में इस बारे में बात की थी.

वरुण धवन…

varun dhawan and natasha dalal

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने जनवरी 2021 में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग ब्याह रचाया था. आपको जानकारी के लिए बता दें कि वरुण और नताशा का रिश्ता सालों पुराना है. दोनों साथ में स्कूल पढ़ते थे और साथ पढ़ने के दौरान दोनों को एक दूजे से प्यार हो गया था.

जैकी श्रॉफ…

jackie shroff ayesha shroff

हिंदी सिनेमा में ‘जग्गू दादा’ के नाम से लोकप्रिय अभिनेता जैकी श्रॉफ का नाम भी इस सूची में शामिल है. जैकी श्रॉफ का दिल छोटी उम्र में ही आयशा के लिए धड़का था. महज 16 साल की उम्र में जैकी को 13 साल की आयशा से प्यार हो गया था. आगे जाकर साल 1987 में दोनों ने शादी कर ली थी.

ईशा देओल…

esha deol and bharat takhtani

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की बेटी और बॉलीवुड अदाकारा ईशा देओल 18 साल से पहले ही भरत तख्तानी से प्यार कर बैठी थीं. दोनों ने एक दूजे को लंबे समय तक डेट किया और फिर साल 2012 में दोनों ने ब्याह रचा लिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button