बॉलीवुड

पंचायत 2: असली जिंदगी में बेहद हॉट है प्रधानजी की बेटी रिंकी, तस्वीरों में देखें उनका ग्लैमर अंदाज

Amazon Prime Video की ‘पंचायत 2’ (Panchayat 2) वेब सीरीज इन दिनों काफी चर्चा में है। इसका पहला सीजन दर्शकों को काफी पसंद आया था। वहीं दूसरा सीजन और भी ज्यादा तारीफ़ें बटोर रहा है। पहले सीजन में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव जैसे कलाकारों ने महफ़िल लूट ली थी। लेकिन दूसरे सीजन में इन सबके अलावा एक और अदाकारा लोगों के दिल पर छाई हुई है। हम यहां पंचायत में प्रधानजी की बेटी बनी रिंकी उर्फ सानविका (Saanvika) की बात कर रहे हैं।

कौन है पंचायत की रिंकी?

सानविका को पहले सीजन की एन्डिंग में पानी की टंकी पर देखा गया था। यहीं से सीरीज के लीड एक्टर अभिषेक और रिंकी की लव स्टोरी शुरू हुई थी। फिर दूसरे सीजन में दोनों के लव एंगल को भुनाया गया है। इस सीरीज में रिंकी की सादगी और अभिनय ने लोगों का दिल जीत लिया। अब हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर ये रिंकी है कौन? तो चलिए इस रिंकी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें आपको बताते हैं।

रिंकी का असली नाम सानविका है। वह एक्टिंग में हाथ आजमाने के पहले बतौर कॉस्टयूम एडी के रूप में काम करती थी। इस दौरान वे कई ऑडिशन्स देती थी, वर्कशॉप्स अटेंड करती थी और फिर काम पर चली जाती थी। उन्होंने पंचायत के पहले कई छोटे मोटे किरदार भी निभाए।

सेट्स पर उन्होंने नोटिस किया कि अक्सर बड़े एक्टर्स को ज्यादा अहमियत दी जाती थी और छोटे व साइड रोल्स वलन को कोई भाव नहीं देता था। यह देख उन्हें बुरा भी लगता था। तभी उन्होंने ठान लिया था कि आगे चलकर कुछ बड़ा करेंगी।

ऐसे मिला पंचायत में रोल

उन्हें पंचायत में काम मिलने की कहानी भी बड़ी दिलचस्प है। वह एक विज्ञापन का ऑडिशन देने गई थी, लेकिन किस्मत से उन्हें पंचायत में काम मिल गया। तब उन्हें भी नहीं पता था कि वे इस रोल के लिए सिलेक्ट हो जाएंगी। पंचतय की पहली शूटिंग के दौरान वे काफी नर्वस थी।

उनका पहला सीन पानी की टंकी पर था। वहां चढ़ने में वह डर रही थी। सीधी की रेलिंग भी हिल रही थी। वहीं अपनी पहली सीरीज में वे डरी हुई भी थी। हालांकि शो के लीड एक्टर जितेंद्र ने उन्हें सपोर्ट कर सहज महसूस कराया।

इस सीरीज को करने के बाद सानविका ने बहुत कुछ सीखा। भविष्य में वे एक्शन या महिलाओं पर आधारित रोल करना पसंद करेंगी। पंचायत से फेमस होने के बाद उनके पास और भी कई प्रोजेक्ट्स हैं। लॉंग टर्म की बात करें तो वे बॉलीवुड से लेकर कन्नड़ या तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में भी हाथ आजमाना चाहती हैं। फिलजाल ओटीटी की दुनिया पर वह काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

सानविका रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 74 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं। वे यहां अपनी शूट और निजी जिंदगी की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। वैसे आपको प्रधान जी की बेटी रिंकी कैसी लगी हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button