बॉलीवुड

बॉलीवुड के ये 3 अभिनेता अपनी पत्नी से सरेआम खा चुके है थप्पड़, नंबर 2 तो है सबसे बड़ा सुपरस्टार

बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं, जिनकी रियल लाइफ में मैरिड लाइफ बहुत अच्छी चल रही हैं। यहां कई सारे कपल ऐसे हैं, जो लोगों के लिए आदर्श माने जाते हैं। जैसे शाहरूख-गौरी, अमिताभ-जया बच्चन और ट्विकंल खन्ना जैसे कपल को देखने के बाद यही लगता है कि ये जोड़ियां तो वाकई स्वर्ग से बनी हुई। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी पत्नी ने उन्हें सरेआम थप्पड़ मारा था। जी हां, बॉलीवुड की इन हसीन जोड़ियों के बीच कई बार तकरार देखने को मिल चुका है। हम जिन जोड़ियों की बात कर रहे हैं, उनमें से कुछ अलग हो चुके हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके के लिए क्या खास है?

आज हम जिन सितारोंं से आपकी मुलाकात कराने जा रहे हैं, वो अपनी पत्नी से किसी न किसी वजह से सरेआम थप्पड़ खा चुके हैं। इतना ही नहीं, ये अभिनेता इस बात को स्वीकारने में जरा भी नहीं हिचकिचाते हैं। यूं तो आम लाइफ में भी पल्नी अपने पति को कंट्रोल करती है, ठीक वैसा ही बॉलीवुड के सितारों के साथ भी देखने को मिलता है। ये सितारे अपनी पत्नी से बहुत ही ज्यादा डरते हैं। ऐसे में चलिए जानते हैं कि आखिर वो कौन से स्टार्स हैं, जो अपनी पत्नी से सरेआम थप्पड़ खा चुके हैं।

1.इमरान हाशमी – परवीन

इमरान हाशमी जिन्हें सभी किसर किंग के नाम से जानते हैं, इन्होने अपने करियर में एक से बढ़कर एक  फिल्में दी है। इनके किसी भी फिल्म में किसिंग सीन न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है। यही वजह है कि इन्हें किसर किंग कहा जाता है। इमरान हाशमी की यूं तो लव स्टोरी बहुत ही बढ़ियां चल रही है, लेकिन इनकी पत्नी परवीन ने एक बार सरेआम इन्हें चांटा मार दिया था, जिसके बाद इमरान ने कुछ भी रिएक्ट नहीं किया था, क्योंकि इमरान अपनी पत्नी से डरते हैं और उनकी हर बात मानते हैं। खबरों की माने तो इमरान की पत्नी उनसे किसी बात पर नाराज हो गई थी, जिसकी वजह से उन्होंने इमरान को थप्पड़ मार दिया था।

2.अक्षय कुमार – ट्विंकल खन्ना

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से लव मैरिज की है, ऐसे में ट्विंकल से ज्यादा अक्षय को उनकी मां को मनाना पड़ा था, ऐसे में दोनों के बीच प्यार तो बहुत गहरा था, लेकिन एक बार प्रियंका चोपड़ा से अक्षय की नजदीकियां बढ़ गई थी, जिसकी वजह से अक्षय से ट्विंकल बहुत ही ज्यादा नाराज हो गई थी।  इसके लिए ट्विंकल ने अक्षय को सरेआम चांटा जड़ दिया था। इस बात का खुलासा खुद अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में किया था। दरअसल, ट्विंकल को जरा भी नहीं पसंद की उनके पति के आस पास भी कोई भटके, यही वजह है कि जब प्रियंका से नजदीकियों की खबरें सामने आ रही थी तो ट्विंकल आग बबूला हो गई थी।

3.जेनिफर विंगेट – करण सिंह ग्रोवर

जेनिफर विंगेट टीवी इंड्रस्टी की मशहूर एक्ट्रेस हैं। इनकी खूबसूरती के सामने तो हर कोई दीवाना हो जाता है। करण सिंह ग्रोवर से इन्होंने कुछ साल पहले शादी  की थी और यह शादी आज टूट भी चुकी हैं। लेकिन जब दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे, तो जेनिफर ने करण को सरेआम पब्लिक प्लेस पर थप्पड़ मार दिया था। हालांकि, जहां एक तरफ अब करण ने बिपाशा बसु से शादी कर ली है, तो वहीं दूसरी तरफ आज भी जेनिफर विंगेट अकेली लाइफ इंज्वाय कर रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button