टीवी के ये सितारे असल जिंदगी में हैं पति-पत्नी, एक है बॉलीवुड का खुंकार विलेन

DMCA.com Protection Status

अक्सर फिल्मों या टीवी पर काम करने वाले एक्टर्स और एक्ट्रेसेस आपस में प्यार कर बैठते हैं और शादी भी हो जाती है. इन्हें इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा माना जाता है लेकिन पर्दे पर शायद ही ये एक साथ दिखे हों. कभी-कभी तो सीरियल में किसी और रिश्ते में बंधे नजर आते हैं लेकिन असल जिंदगी में ये पति-पत्नी निकल आते हैं. टीवी की दुनिया में लोग ऐसे प्यार, अफेयर और शादी आसानी से कर लेते हैं लेकिन यहां हम उन जोडो़ं के बारे में बताएंगे जिन्हें आपने सोचा भी नहीं होगा कि वे कपल्स भी हो सकते हैं. टीवी के ये सितारे असल जिंदगी में हैं पति-पत्नी, आपको इनमें से कौन पसंद है ?

टीवी के ये सितारे असल जिंदगी में हैं पति-पत्नी

टीवी पर आपने किसी को साथ में काम करते देखा होगा लेकिन क्या कभी ये सोच है कि ये असल जिंदगी में पति-पत्नी भी हो सकते हैं ? अगर नहीं तो यहां हम आपको टीवी की ऐसी ही जोड़ियों से मिलवाएंगे.

धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा

जी टीवी के पॉपुलर शो “कुंडली भाग्य’ में करण लूथरा का किरदार निभाने वाले धीरज धूपर और टीवी एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा ने साल 2016 में शादी कर ली थी. इनकी भी लव मैरिज हुई थी और इनकी शादी आज तक सफल है.

शक्ति आनंद और साईं देवधर


स्टार प्लस के पॉपुलर शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मीहिर वीरानी के छोटे भाई हेमंत विरानी का किरदार निभाने वाले एक्टर शक्ति आनंद ने इसके सिवा कई चर्चित सीरियल में काम किया है. इन्होंने टीवी एक्ट्रेस साईं देवधर के साथ साल 2005 में शादी कर ली थी और ये आज भी साथ हैं.

निकेतन धीर और कृतिका सेंगर

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में खूंखार विलेन थांगबली का किरदार निभा चुके निकेतन धीर ने इसके अलावा भी फिल्मो और टीवी सीरियल में काम किया है. इन्होंने छोटे पर्दे की झांसी की रानी के साथ सात फेरे लिए और दोनों की बाउंडिंग बहुत अच्छी है. दोनों की मुलाकात एक इवेंट पर हुई थी और तभी इनकी अच्छी दोस्ती हो गई थी.

स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता

कलर्स पर आने वाले पॉपुलर सीरियल ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ में खलनायिका का किरदार निभाने वाली स्मृति खन्ना ने असल जिंदगी में एक्टर गौतम गुप्ता के साथ शादी की थी. हालांकि ये दोनों कभी साथ में काम करते नजर नहीं आए लेकिन कहा जाता है कि इन दोनों की आपकी समझ बहुत अच्छी है और दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत खुश हैं.

Recommended For You

Avatar

About the Author: Ashish Singh

Leave a Reply