बॉलीवुड

स्माइल करती इस हसीना के सहारे टिका है बॉलीवुड, शाहरुख़ से है खास रिश्ता, 10 सेकंड में दें जवाब

फैंस सोशल मीडिया के माध्यम से अपने पसंदीदा सितारों के साथ जुड़े हुए हैं। ऐसे में जब भी फिल्मी सितारों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं तो फैंस के चेहरे पर एक अलग ही चमक देखने को मिलती है। वहीं जब इन सितारों के थ्रोबैक वीडियो और तस्वीरें सामने आ जाती है तो फैंस के लिए खुशी और भी बढ़ जाती है।

अब इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद यूजर्स उन्हें पहचानने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि जहां का कई यूजर्स उन्हें पहचान नहीं पाए तो कई लोगों ने एक झलक में ही पहचान लिया। हालांकि जो लोग नहीं पहचान पा रहे हैं उनकी हम मदद करने वाले हैं। तो आइए जानते हैं वायरल वीडियो में नजर आ रही लड़की कौन है?

juhi chawla

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि स्माइल करती हुई लड़की बेहद खूबसूरत लग रही है। वह अपने चेहरे पर मिलियन-डॉलर की मुस्कान लिए हुए एक कंपटीशन का हिस्सा बनी हुई है। बता दे लड़की वर्तमान में टॉप की एक्ट्रेस है जो अब तक आमिर खान, शाहरुख खान, गोविंदा, अनिल कपूर और अक्षय कुमार जैसे अभिनेता के साथ काम कर चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि लड़की के पति मशहूर बिजनेसमैन भी है। यदि आप अभी भी नहीं पहचान पाए तो चलिए हम आपकी मदद करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Pageant Glitz (@thepageantglitz)

दरअसल वीडियो में नजर आ रही लड़की कोई और नहीं बल्कि पॉपुलर एक्ट्रेस जूही चावला है जिन्होंने साल 1984 में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। यह वीडियो उनके नेशनल कॉस्टयूम ग्राउंड का है जिसमें वह कढ़ाई वाले लहंगे और ट्रेडिशनल ज्वेलरी पहने हुए दिखाई दे रही है। वही नीले रंग की ड्रेस पहने हुए जूही चावला खूबसूरत लग रही है।

juhi chawla

बता दे वीडियो वायरल हुआ तो कई लोगों ने उन्हें यंग कियारा आडवाणी कहा। हालांकि यह जूही चावला है जिन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने साल 1984 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद उन्होंने मियामी, फ्लोरिडा में मिस यूनिवर्स 1984 प्रतियोगिता में भी भारत का प्रतिनिधित्व किया था। इस दौरान उन्होंने नेशनल कॉस्टयूम का अवार्ड भी हासिल किया था।

juhi chawla

इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ के माध्यम से अपने करियर की शुरुआत की जिसमें वह आमिर खान के साथ नजर आई। इसके बाद उन्होंने ‘हम हैं राही प्यार के’, ‘बोल रहा था बोल’, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’, ‘यस बॉस’, ‘इश्क’, ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’ जैसे कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

juhi chawla

बता दें, जूही चावला मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की बहुत अच्छी दोस्त है। यह दोनों बिजनेस पार्टनर भी है। ये दोनों आईपीएल की टीम ‘कोलकाता नाइट राइडर्स’ के मालिक है। बता दें जूही चावला ने मशहूर बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की है। जूही दो बच्चों की मां है।

juhi chawla

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button