बॉलीवुड

साउथ-बॉलीवुड फिल्मों की जान है ये बच्ची, पति है बड़ा बिजनेसमैन, पहचान गए तो कहलाएंगे सिकंदर

फिल्मी दुनिया से जुड़े सितारों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इन तस्वीरों पर सितारे कभी अपने परिवार के साथ नजर आते हैं तो कभी इनकी वैकेशन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। वही पिछले कुछ दिनों से लगातार सितारों के बचपन की तस्वीरें वायरल हो रही है जिन्हें देखने के बाद फैंस के बीच इन्हें पहचानने की होड़ मची रहती है।

अब इसी बीच एक नन्ही सी बच्ची की तस्वीर वायरल हो रही है जो बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस है। हालांकि कई लोग इस एक्ट्रेस को पहचान नहीं पा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची कौन है।

asin

वायरल हो इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक छोटी सी बच्ची साइकिल पर बैठे हुए नजर आ रही है। हंसते-खिलखिलाते यह बच्ची बॉलीवुड और साउथ की सुपरहिट हीरोइन है जिन्होंने आमिर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन और अजय देवगन जैसे हर बड़े अभिनेता के साथ काम किया है। हालांकि कई लोग तो इस बच्ची को पहचान नहीं पा रहे हैं तो कई लोग आसानी से पहचान गए हैं। जो नहीं पहचान पाए उनके लिए हम हैं। तो आइए हम आपको बताते हैं कि आखिर तस्वीर में दिखाई दे रही ये एक्ट्रेस कौन है?

asin

दरअसल, तस्वीर में नजर आ रही ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि साउथ और बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस असिन है। 26 अक्टूबर 1985 को केरल राज्य को चीन के कैथोलिक परिवार में जन्मी असीन का पूरा नाम असिन थोट्टूमकल है।

asin

बता दें, असिन ने साउथ इंडस्ट्री की कई फिल्मों में काम करने के बाद बॉलीवुड में भी काम किया। वह आमिर खान के साथ फिल्म ‘गजनी’ जबकि सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेडी’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है।

asin

बता दें असिन ने फिल्म ‘गजनी’ से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था और वह अपनी पहली ही फिल्म से सुपरस्टार बन गई थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। इसी बीच साल 2016 में असिन ने माइक्रोमैक्स के सह संस्थापक राहुल शर्मा से शादी रचा ली और एक्टिंग दुनिया को अलविदा कह दिया।

asin

असिन और राहुल की एक बेटी है जिनके साथ अक्सर एक्ट्रेस तस्वीरें साझा करती रहती है। वह वर्तमान में अपने पति का बिजनेस संभाल रही है। फिलहाल एक्ट्रेस के कमबैक की कोई जानकारी नहीं है। वह अपने पति संग खुशहाल जीवन जी रही है। असिन की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। फैंस उन्हें दोबारा फिल्मों में देखना चाहते हैं।

asin

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button