बॉलीवुड

होली पार्टी में जबरदस्त डांस करते दिखें सतीश कौशिक, सामने आया एक्टर का आखिरी Video

8 मार्च 2023 को बॉलीवुड इंडस्ट्री में जहां दिनभर होली का जश्न मनाया गया तो वही रात में मातम पसर गया। जी हां.. यह वही दिन था जिस दिन हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक दुनिया को अलविदा कह गए। गौरतलब है कि अभिनेता का निधन बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बड़ा झटका है। वही फैंस इस पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

satish kaushik

हैरानी वाली बात यह है कि अभिनेता की मौत पर तरह तरह के खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में एक महिला ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि, सतीश कौशिक की हत्या उसके पति ने की है। इसके अलावा पुलिस को गुरुग्राम में हुई होली पार्टी में कुछ आपत्तिजनक दवाइयों के पैकेट भी मिले हैं। अब इसी बीच पार्टी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सतीश कौशिक जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

विकास मल्लू ने शेयर किया पार्टी वीडियो

satish kaushik

बता दें, विकास मल्लू ने होली पार्टी का आयोजन किया था जिसमें सतीश कौशिक समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स डांस करते हुए नजर आए थे। इसी से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देखा जा सकता है कि सतीश कौशिक अपने दोस्तों के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। व्हाइट कुर्ता पजामा पहने हुए सतीश कौशिक काफी खुश नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikas Malu (@vmkuber)

इस वीडियो को साझा करते हुए विकास मल्लू ने कैप्शन में लिखा कि, “मैं चुप्पी तोड़ना चाहता हूं और कहना चाहता हूं कि एक ट्रैजडी हमेशा अचानक होती है और इसे रोकने की शक्ति किसी के पास नहीं है। इसके साथ मैं मीडिया के सदस्यों से अनुरोध करना चाहता हूं कि वे सबकी भावनाओं का सम्मान करें। आने वाले हमारे सभी खास मौकों पर सतीश जी की कमी हमेशा खलेगी।”

satish kaushik

बता दें, विकास पर अभिनेता की मौत का आरोप लगा था जिसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया। इसके बाद उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया।

100 से ज्यादा फिल्मों में किया काम

satish kaushik

बता दे अभिनेता की मौत के मामले में फार्म हाउस पर होली पार्टी के लिए आए सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है। वही एक्टर के मैनेजर संतोष राय ने खुलासा करते हुए बताया कि होली खेलने के बाद सतीश कौशिक अपने कमरे में चले गए थे, जहां पर उन्होंने आराम किया। इसके बाद उन्होंने रात 9:00 डिनर किया और फिर अपने कमरे में चले गए, लेकिन इसी बीच उन्होंने अपनी तबीयत खराब होने की बात कही जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन यहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया।

satish kaushik

मैनेजर के मुताबिक सतीश कौशिक ने उनसे बेचैनी और सीने में दर्द होने की बात कही थी। बता दें, सतीश कौशिक ने अपने करियर में 100 से भी अधिक सुपरहिट फिल्मों में काम किया जिसमें ‘मुझे कुछ कहना है’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘राजा जी’, ‘छोटे मियां बड़े मियां’, ‘परदेसी बाबू’, ‘हम आपके दिल में रहते हैं’, ‘हद कर दी आपने’, ‘दुल्हन हम ले जायेंगे’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button