बॉलीवुड

इस वजह से 6 साल तक एक-दूजे के दुश्मन बने रहे मामा-भांजे गोविंदा-कृष्णा, अब सामने आई सच्चाई

कई सालों से सुपरस्टार गोविंदा और उनके भांजे एवं कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के बीच रिश्ता ठीक नहीं था. दोनों का रिश्ता कई सालों से विवादों में था हालांकि हाल ही में कृष्णा ने अपने मामा गोविंदा से माफी मांग ली थी वहीं गोविंदा ने भी अपने भांजे को माफ़ कर दिया था और अब मामा-भांजे के रिश्ते में कोई दरार नहीं है.

गोविंदा और कृष्णा के बीच रिश्ते बिगड़ने पर तरह-तरह की बातें हुई. मीडिया में भी दोनों का रिश्ता काफी चर्चाओं में रहता था. कभी बताया गया कि मामा भांजे के बीच का रिश्ता गोविंदा की पत्नी सुनीता के कारण बिगड़ा तो कभी कहा गया कि दोनों के रिश्ते में दरार कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह के कारण पड़ी.

govinda and krushna abhishek

अलग-अलग मुंह और अलग-अलग बातें होती रही. हालांकि आपको बता दें कि रिश्ता बिगड़ने का जिम्मेदार न ही सुनीता थी और न ही कश्मीरा. न ही गोविंदा और न ही कृष्णा बल्कि गलतफहमियों के कारण ये दो परिवार एक दूसरे से दूर होते चले गए जबकि अब सब कुछ ठीक हो चुका है.

govinda and krushna abhishek

बता दें कि करीब 6 सालों से गोविंदा और कृष्णा का रिश्ता ठीक नहीं चल रहा था. दोनों के परिवार के बीच अनबन थी. लकिन इसकी वजह क्या रही. अब जो चीजें सामने निकलकर आ रही है कि उसके मुताबिक दोनों परिवारों को गलतफहमी हो गई थी और इसी वजह से दूरियां बढ़ती चली गई.

govinda and krushna abhishek

गौरतलब है कि सालों पहले कृष्णा की पत्नी और अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक ट्वीट किया था. बिना सोचे समझे कश्मीरा ने एक ट्वीट किया था. इस पर विवाद बढ़ा. गोविंदा की पत्नी सुनीता ने इस ट्वीट को खुद से जोड़ते हुए इसे खुद पर ले लिया था. इसके बाद मामला बढ़ता ही चला गया.

govinda and krushna abhishek

एक बार जो गलतफहमी हुई वो 6 सालों तक चली. कई मौकों पर दोनों परिवार एक दूजे पर हमलावर हुए. न केवल उस ट्वीट के बाद बल्कि आगे जाकर भी एक दूजे के खिलाफ दोनों परिवारों ने काफी कुछ कहा हालांकि अब लगता है कि दोनों परिवार और मामा भांजे के बीच सब कुछ ठीक है.

govinda and krushna abhishek

बता दें कि हाल ही में कृष्णा एक साक्षात्कार में शामिल हुए थे. उन्होंने मामा गोविंदा से जुड़ी काफी बातें की थी और गोविंदा से माफी भी मांगी थी. इस दौरान कृष्णा काफी भावुक भी हो गए थे और उनके आंसू छलक पड़े थे.

वहीं कुछ दिनों बाद गोविंदा भी साक्षात्कार का हिस्सा बने. जहां उनसे इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कृष्णा को माफ़ कर दिया था. हालांकि अब देखना होगा कि असल में क्या वापस मामा भांजे दोबारा साथ दिखेंगे या दोनों ओर से अभी केवल मौखिक रूप से ये बातें कही गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button