बॉलीवुड

MC स्टैन के शो से अब्दु को निकाला, गालियां दी, तोड़ी गई गाड़ी, अब छलका छोटे भाईजान का दर्द

बढ़ते समय के साथ बिग बॉस 16 के विजेता एमसी स्टैन और बिग बॉस 16 के एक अन्य प्रतियोगी अब्दु रोजिक के बीच लड़ाई बढ़ती ही जा रही है. दोनों गायकों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. बिग बॉस के घर में दोनों के बीच अच्छा रिश्ता देखने को मिला था. हालांकि बिग बॉस के घर के बाहर आते ही अब कुछ बदल चुका है.

अब्दु रोजिक साफ़-साफ़ कह चुके है कि उनके और एमसी के बीच दोस्ती खत्म हो गई है. बिग बॉस 16 में अब्दु रोजिक, साजिद खान, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन के समूह को मंडली कहा जाता था. अब्दु का साजिद और शिव संग तो अच्छा रिश्ता है लेकिन एमसी संग उनकी अनबन चल रही है.

अब्दु लगातार एमसी स्टैन पर आरोप लगा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर अब तक इस मामले पर एमसी ने कुछ भी नहीं कहा है. हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स एवं एमसी के फैंस अब्दु को ट्रोल कर रहे हैं. एमसी ने जहां चुप्पी साध रखी है तो वहीं उनके फैंस अब्दु का मजाक उड़ाते हुए उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं और उन्हें गंदी-गंदी गालिया दे रहे हैं.

हाल ही में अब्दु रोजिक की टीम की ओर से एक लंबा चौड़ा बयान जारी किया गया है. इसमें यह भी बताया गया कि आखिर क्यों एमसी और अब्दु के बीच लड़ाई हुई थी. साथ ही बताया गया कि एमसी के फैंस अब्दु पर गंदे-गंदे कमेंट्स कर रहे हैं.

अब्दु की टीम की ओर से एक लिखित बयान में कहा गया है कि, ”सबसे पहले हम सभी को रमजान मुबारक की शुभकामनाएं देना चाहते हैं और सभी को हमेशा दयालु और शांतिपूर्ण रहने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं, लेकिन इसके अलावा रमजान के पवित्र महीने पर भी. हमने महसूस किया कि अब्दु के बाद से एमसी स्टैन के बारे में आधिकारिक तौर पर मामले को स्पष्ट करना जरूरी था”.

बयान के मुताबिक, ”स्टैन को इस बात का बुरा लगा है कि फिनाले के दिन अब्दु ने उनकी मां के साथ फोटो नहीं क्लिक करवाई थी, जो कि रैपर का काफी बुरा लगा था”. वहीं अब्दु ने कहा कि, ”जब वो पहली बार घर से बाहर आए थे तो सबसे पहले स्टैन की मां को कॉल किया था, कि घर में सबकुछ ठीक है और स्टैन अच्छा कर रहा है”.

बयान में आगे कहा गया कि, ”20 मार्च को साजिद खान और अब्दू की मुलाकात हुई थी और तब एमसी स्टेन साजिद से फोन पर बात कर रहे थे. उस वक्त अब्दू स्टेन से बात करने के लिए काफी एक्साइटेड थे और उन्होंने कहा कि तुम कैसे हो मेरे भाई मैं तुम्हें बहुत याद करता हूं. आज तक स्टेन ने कोई जवाब नहीं दिया या बताया भी नहीं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया”.

एमसी स्टैन के शो में अब्दु को नहीं मिली एंट्री

बयान में आगे कहा कि, “11 मार्च अब्दु और स्टेन दोनों बेंगलुरु में थे. अब्दु ने स्टैन के प्रबंधक से बात की और कहा कि वह शो में आना चाहते हैं, वो परफॉर्म नहीं करेंगे सिर्फ अपने दोस्त की हौसला अफजाई के लिए आना चाहते हैं. जिस पर अब्दु को जवाब मिला कि स्टैन नहीं चाहते कि अब्दु आएं”.

अब्दु संग हुआ बुरा व्यवहार, गाड़ी के शीशे तोड़े गए

अब्दु बाद में टिकट खरीद कर आम आदमी की तरह एमसी के शो में शामिल हो रहे थे लेकिन जब वे पहुंचे तो उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए. उनके साथ बुरा व्यवहार हुआ. उन्हें गंदी-गंदी गालियां दी गई.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button