क्रिकेट

World Cup: ऋषभ पंत की टोपी उतरवाते हुए युजवेंद्र चहल ने कहा- ‘उड़-उड़ के तेरी जुल्फें’

क्रिकेट के महासंग्राम यानि विश्व कप में मैदान पर खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए फैंस का दिल तो जीता ही है, लेकिन मैदान के बाहर भी इनकी चुलबुली कहानियां पॉपुलर होती रहती है। इसी सिलसिले में भारत के गेंदबाज युजवेंद्र चहल कई खास मेहमानों का इंटरव्यू लेते हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें इस बार उनके मेहमान बने ऋषभ पंत। जी हां, युजवेंद्र चहल ने चहल टीवी पर ऋषभ पंत का इंटरव्यू ले लिया, जिसमें उन्होंने ढेर सारे खुलासे किए। मामला सिर्फ खुलासा तक ही सीमित नहीं रहा, बल्कि चहल ने ऋषभ पंत के जुल्फों की भी तारीफ कर डाली। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शिखर धवन के चोटिल होने पर टीम में बैकअप के तौर पर ऋषभ पंत को शामिल किया गया, जिसके बाद वे इंग्लैंड पहुंच गए हैं। इंग्लैंड पहुंचते ही युजवेंद्र चहल ने उनकी टांग खींचनी शुरु कर दी। युजवेंद्र चहल ने ऋषभ पंत का इंटरव्यू लेते हुए उनसे कई तरह के सवाल पूछे, जिसमें पहला सवाल यही रहा कि वर्ल्ड कप की टीम में सलेक्ट न होने से लेकर अब सलेक्ट होने तक आपके मन की भावनाएं कैसी रही, जिस पर उन्होंने इंग्लिश में जवाब देने की कोशिश की, लेकिन चहल ने मना कर दिया।

मां सीधे मंदिर गई- ऋषभ पंत

चहल को जवाब देते हुए ऋषभ पंत ने कहा कि जब मुझे इंग्लैंड के लिए बुलाया गया, तो मैं मां के पास ही था, जिसकी वजह से मैंने पहले उन्हें ही खुशखबरी दी। मां ये खुशखबरी सुनते ही सीधे मंदिर जा पहुंची। ऋषभ पंत ने आगे कहा कि मेरी मां हमेशा चाहती हैं कि मैं विश्व कप खेलूं और भारत के लिए प्रदर्शन करूं, जिसकी वजह से मंदिर माथा टेकने के लिए गई। बता दें कि जब ऋषभ पंत इंग्लिश में जवाब दे रहे थे, तो चहल ने कहा कि भाई हिंदी में बात करना है।

टीम को सब जीताना चाहते हैं- ऋषभ पंत

ऋषभ पंत ने चहल से बात करते हुए कहा कि जब मेरा चयन नहीं हुआ तो मैं सोचने लगा कि मैंने कुछ अच्छा नहीं किया होगा, जिसकी वजह से मैं और पोजेटिव हो गया और आईपीएल में प्रदर्शन करने लगा। इसके बाद मैं अपनी खामियों पर भी ध्यान देने लगा, ताकि अगले वर्ल्ड कप में खेल सकूं। ऋषभ पंत ने आगे कहा कि सबका सपना टीम को जीताना ही होता है, इसीलिए मैं खुद की खामियों पर ध्यान देने लगा। बता दें कि अभी पिछले साल ही ऋषभ पंत ने वनडे में वेस्टइंडीज के खिलाफ डेब्यू किया था।

चहल ने की पंत के जुल्फों की तारीफ

वर्ल्ड कप को लेकर हो रही बातचीत के बीच चहल ने ऋषभ पंत को छेड़ते हुए कहा कि जब मैं तुम्हें देखता हूं, तो मुझे गाना याद आता है कि ‘उड़-उड़ के तेरी जुल्फें’। इसके बाद चहल ने पंत को अपनी टोपी उतारने के लिए कहा और बाद में अपने लंबे बालों को लहराने के लिए भी कहा। चहल का यह अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आया। बता दें कि चहल और ऋषभ पंत के बीच हुई बातचीत को बीसीसीआई ने अपने ट्विटर एकाउंटर पर शेयर किया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button