बॉलीवुड

किसी और से नहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस पर सेलेब्स का जब अपने ही फिल्मों से हुआ था क्लैश

बॉलीवुड में फिल्मों का क्लैश होना एक आम सी बात हैं। कई बार एक्टर्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक ही दिन रिलीज होती है। बता दें कि फिल्मों के क्लैश से हर एक्टर बचता है क्योंकि इसका असर फिल्म की कमाई पर पड़ता है। जिस वजह से कई एक्टर्स अपने फिल्मों की रिलीज पर स्पेस बनाकर चलते हैं और यदि फिल्म के क्लैश होने की बात आती है तो फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया जाता है, लेकिन ऐसा हमेशा हो ऐसा मुमकिन नहीं।

आपने अक्सर सुना होगा कि दो स्टार्स की फिल्में सेम दिन रिलीज हो रही हैं। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताएंगे जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश तो हुई लेकिन किसी और स्टार के साथ नहीं बल्कि खुद की ही फिल्मों से। तो आज हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में उन बॉलीवुड एक्टर्स के बारे में बताएंगे जिनका अपनी खुद ही की फिल्मों से क्लैश हुआ हो।

वरुण शर्मा

फिल्म फुकरे में अपने शानदार अभिनय से लोगों  के दिल में जगह बनाने वाले वरूण शर्मा को दो फिल्में एक ही दिन रिलीज हो रही हैं। बता दें कि वरूण शर्मा की फिल्म अर्जुन पटियाला और खानदानी शफाखाना दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर 26 जुलाई को रिलीज हो रही हैं। फिल्म शफाखाना में वरूण सोनीक्षी सिन्हा के साथ नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म अर्जुन पटियाला में दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन के साथ वरूण शर्मा नजर आएंगे।

परेश रावल

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता परेश रावल अपने कॉमेडियन अभिनय से लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं। उनकी एक्टिंग और कॉमेडी अंदाज को देखकर दर्शक पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर हो जाते हैं। बता दें कि बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म हेरा फेरी और चुप चुप के एक ही दिन रिलीज हुई थी। इन दोनों ही फिल्मों में परेश रावल ने अपने अभिनय से लोगों को खूब हंसाया था।

प्रीति जिंटा

बॉलीवुड में डिंपल गर्ल के नाम से जानी जाने वाली प्रीति जिंटा की भी दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक ही दिन रिलीज हुई थी। बता दें कि 10 अगस्त 2001 में प्रीती जिंटा की फिल्म दिल चाहता है जिसमें वो आमिर खान के साथ नजर आई थीं। और दूसरी फिल्म ये रिश्ते हैं प्यार के में माधुरी और अजय देवगन के साथ नजर आई प्रीति जिंटा की ये दोनों ही फिल्में एक ही दिन रिलीज हुई थीं।

राजकुमार राव

राजकुमार राव जिन्होंने बॉलीवुड में अपने अलग-अलग किरदारों से लोगों के दिलों में जगह बना ली। और बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। बता दें कि राजकुमार राव की फिल्म बहन होगी तेरी और फिल्म राबता दोनों ही फिल्में एक ही दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थीं।

राजपाल यादव

बॉलीवुड के जाने-माने कॉमेडियन राजपाल यादव की फिल्म हेरा फेरी और चुप चुप के दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर एक ही दिन रिलीज हुई थी। और दोनों ही फिल्मों में राजपाल यादव के किरदारों को दर्शकों ने खासा पसंद किया था।

संजय दत्त

संजय दत्त की फिल्म ब्लू और ऑल द बेस्ट साल 2009 में एक ही दिन पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थीं। जहां ब्लू एक एक्शन थ्रिलर फिल्म थी तो वहीं दूसरी फिल्म ऑल द बेस्ट एक कॉमेडी फिल्म थी।

सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी की फिल्म हेरा फेरी और चुप-चुप के इन  दोनों ही फिल्मों में सुनील शेट्टी अहम रोल में थे और ये दोनों ही फिल्म एक दिन ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थीं।

तापसी पन्नू

बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर जगह बनाने वाली तापसी की फिल्म द गाजी अटैक और रनिंग शादी एक ही दिन रिलीज़ हुई थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button