बॉलीवुड

‘शूटिंग के बीच से उठा लाया प्रोड्यूसर, होटल में ले जाकर की अश्लील हरकतें..’ मशहूर डांसर का आरोप

ग्लैमरस इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियों को अपना करियर बनाने के लिए काफी संघर्षों का सामना करना पड़ता है। लेकिन इन सबके बीच में वह कास्टिंग का भी शिकार हो जाती है। बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तो वही हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी एक्ट्रेसेस को लोगों की अश्लील हरकतों का सामना करना पड़ा। गौरतलब है कि अब तक ग्लैमरस इंडस्ट्री से जुड़ी कई अभिनेत्रियों ने डरावने एक्सपीरियंस साझा किए।

अब इसी बीच साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘डर्टी डांसिंग हवाना नाइट्स’ की डांसर ने भी एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर कोई भी दंग रह सकता है। उन्होंने हॉलीवुड दुनिया के जाने माने प्रोड्यूसर हार्वे वेनस्टीन पर आरोप लगाया कि उन्होंने डांसर के चेहरे और बॉडी पर मास्टबेट किया।

ashley matthau

दर्द बयां करते हुए रो पड़ी डांसर
बता दें, साल 2003 में डांसर एश्ले की उम्र केवल 22 साल थी। अब हाल ही में उन्होंने लॉस एंजिल्स कोर्ट में विंस्टन के खिलाफ चल रहे सेक्शुअल असॉल्ट ट्रायल के दौरान अपना दर्द बयां किया। उन्होंने कहा कि, साल 2003 में प्यूर्टो रिको के एक होटल में टोरिको डांसर अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, इसी बीच विंस्टन उन्हें अपने साथ उठा ले गए और उनके साथ गंदी हरकतें की। एश्ले ने अपने बयान में कहा कि, “विंस्टीन जब उनके पास आए तो वो डांसर्स के साथ बॉलरूम सीन की शूटिंग करने वाली थीं।

ashley matthau

इसके बाद विंस्टीन ने कहा कि कुछ प्राइवेट बात करनी है, बाहर चलो। मैं उनके साथ बाहर चली गई। विंस्टीन के साथ उनकी असिस्टेंट बोनी हंग भी थीं। उन्होंने उनसे कार में बैठने के लिए कहा और बताया कि वो बस उनसे कुछ बातें करना चाहते हैं। इसके बाद विंस्टीन ने मुझसे कहा कि मैंने ग्वानेथ पेल्ट्रो जैसी एक्ट्रेस के साथ नेकेड मसाज जैसी चीजें की हैं और ऐसा करना उनके करियर के लिहाज से ठीक रहेगा।”

ashley matthau

कमरे में ले जाकर की अश्लील हरकतें
एश्ले ने बताया कि, “इसके बाद विंस्टीन मुझे वहां से होटल के एक कमरे में ले गए। हम दोनों जैसे ही अंदर गए, उनकी असिस्टेंट बोनी हंग ने पीछे से दरवाजा बंद कर दिया। इससे मैं काफी डर गई। इसके बाद हंग होटल के कमरे के बाहर ही खड़ी रही। कमरे में सिर्फ मैं और विंस्टीन थे, मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं।

इसके बाद विंस्टीन ने मुझे बेड पर धक्का दे दिया और मेरी टॉप-ब्रा उतारने लगे। विंस्टीन ने मुझसे कहा डरो मत, हम सेक्स करने नहीं जा रहे हैं। ये तो बस न्यूड होकर लिपटने की तरह है। मैं बस किसी तरह उस कमरे से निकलकर भागना चाहती थी, लेकिन मुझे ये पता था कि विंस्टीन की असिस्टेंट कमरे के बाहर पहरा दे रही है। इसलिए मैं भाग भी नहीं सकती थी।

ashley matthau

आगे एश्ले ने कहा कि, “विंस्टीन ने अपने कपड़े उतारे और मास्टरबेट करने लगा। वो बस इतना ही करता रहा, इससे आगे नहीं बढ़ा। थोड़ी ही देर में उसने मेरे चेहरे, छाती और बॉडी के दूसरे हिस्सों पर इजेक्युलेट (स्खलन) कर दिया। मैंने भगवान का शुक्रिया किया कि उसने मेरे साथ जोर-जबर्दस्ती या रेप जैसा कुछ नहीं किया।”

ashley matthau

विंस्टन पर 80 महिलाओं ने लगाए आरोप
बता दें एश्ले कोई पहली महिला नहीं है जो हार्वे वेनस्टीन का असली चेहरा सामने लेकर आई हो। इससे पहले उन पर करीब 80 से ज्यादा महिलाएं यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी है। इस लिस्ट में उनकी पूर्व सहयोगी मिनी हेली और हॉलीवुड दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस जेसिका मान का नाम भी शामिल है। बता दे हार्वे विंस्टन कोर्ट क्रिमिनल सेक्सुअल एक्टर दुष्कर्म जैसे आरोप में दोषी पाया गया जिसके बाद उन्हें 23 साल की सजा सुनाई गई है। वह वर्तमान में न्यूयार्क की जेल में है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button