बॉलीवुड

एक दिन के लिए इतनी फीस चार्ज करते हैं टीवी के ये बाल कलाकार, छोटी उम्र में बढ़ा धमाल

कहते हैं भगवान ने दिमाग हर किसी को एक ही दिया है लेकिन टैलेंट हर किसी में अलग-अलग पनपता है. कोई पढ़ाई में अच्छा है, कोई पेंटिंग अच्छी करता है, कोई गेम्स में आगे है तो कोई एक्टिंग में कमाल कर रहा है. सबका अपना-अपना टैलेंट है जो समय-समय पर सामने आ ही जाता है. फिल्मों में आपने कई बच्चों को एक से बढ़कर एक एक्टिंग करते देखा होगा लेकिन डेली सोप में काम करने वाले बच्चों को काफी परेशानी होती है क्योंकि उस दौरान उन्हें टीवी और स्कूल दोनों मैनज करना होता है और यह अपने आप में एक बड़ी जिम्मेदारी होती है. उस काम के लिए वो बाल कलाकार छोटी उम्र में ही अच्छा खासा कमाने लगते हैं. एक दिन के लिए इतनी फीस चार्ज करते हैं टीवी के ये बाल कलाकार, अक्सर ऐसा होता है कि कुछ कहानियां इन बाल कलाकारों के कंधों पर ही निर्भर होती है.

एक दिन के लिए इतनी फीस चार्ज करते हैं टीवी के ये बाल कलाकार

टीवी के इन पॉपुलर बाल कलाकारों के अभिनय के आगे बड़े-बड़े एक्टर भी पानी भरते हैं. इनकी रोल सीरियल में बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण लिखा गया है और वो सभी अपने किरदार को बेहतर तरीके से निभाते हैं. आज हम आपको उन्हीं बाल कलाकारों के बारे में बताएंगे जो अपनी एक शूट के लिए इतनी फीस प्रोड्यूसर से लेते हैं.

आकृति शर्मा

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला इन दिनों अच्छा चल रहा है. इसमें लीड रोल में आकृति शर्मा अच्छा काम कर रही हैं, बाल कलाकारों में इनका नाम टॉप 5 में आने लगा है. एक दिन की एक्टिंग के लिए आकृति को 20 से 24 हजार रुपये दिए जाते हैं, जो उनके काम के अनुसार कम या ज्यादा होता रहता है. एक बाल कलाकार के रूप में यह एक मोटी रकम है जो आकृति शर्मा अपनी दमदार परफोर्मेंस से बटोरती हैं.

रुहानीका धवन

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये हैं मोहब्बतें में रूहानिका लीड किरदारों में से एक हैं. इनकी दमदार परफोर्मेंस से दर्शक बहुत ज्यादा इस सीरियल से अटैच रहते हैं. रूहानिका की मासूमियत और सुंदरता दर्शकों को ज्यादा पसंद आती है और उनका अभिनय भी कमाल का है. यह सीरियल बहुत ज्यादा फेमस हो चुका है और इसके एक्टर्स भी काफी लोकप्रिय हैं लेकिन रुहानीका को ज्यादा पसंद किया जाता है. रूहानीका को एक दिन के अभिनय के लिए 30 से 35 हजार रुपये फीस दी जाती है.

आर्यन प्रजापति

आर्यन प्रजापति टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इन्होंने बाग़ी-2 और जुड़वा-2 जैसी फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम किया है. इसके अलावा बड़ी दूर से आए हैं और इश्कबाज जैसे सीरियल में भी इनकी काम जारी है. आर्यन अपनी दमदार एक्टिंग के लिए 35 से 40 हजार रुपये चार्ज करते हैं.
यह भी पढ़ें : दीपावली पार्टी में एकता कपूर ने पहनी थी ऐसी ड्रेस, बार-बार संभालने की पड़ी जरूरत

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button