#ट्रेंडिंग

ये हैं वो चार राशियाँ जिन्हें सच्चा प्यार नहीं मिलता !क्या आपकी भी राशि इन चार राशियों में से एक तो नहीं ?

प्यार एक ऐसी चीज होती है जिसकी जिन्दगी में हर किसी को जरूरत होती है !चाहे वो  लड़का हो या लड़की हर किसी का यह सपना होता है कि उसको एक सच्चा प्यार करने वाला जीवनसाथी मिलें लेकिन ऐसा बहुत कम होता है , लड़का हो या लड़की जब वे अपने  जीवनसाथी को चुनते हैं तो उस समय वो  एक-दूसरे को कई तरीके से परखते है, लेकिन इतना परखने के बाद भी हमें कोई गलती दिखाई नहीं देती,परन्तु बाद में उनको कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है ! और कई बार वो अपना प्यार खो भी बैठते हैं , यही कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो लाख कोशिश करते हैं प्यार पाने की परन्तु उन्हें सच्चा प्यार हासिल नहीं होता अगर हो भी जाता हैं तो अपने स्वभाव के कारण उसे खो देते हैं !

आज मैं उन राशियों के बारें में बता रही हूँ जिनको सच्चा प्यार हासिल नहीं होता या उनका प्यार खो जाता हैं !

मेष राशि –  इन राशि वाले जातकों के जीवन में लाख प्रयास करने के बाद भी सच्चा प्यार नहीं मिलता है, यदि इनको सच्चा प्यार मिल भी जाता हैं तो उनका प्यार उनके पास ज्यादा देर तक नहीं रह पाता !किसी न किसी वजह से इनके प्यार में रूकावटे आती ही रहती हैं, इसी कारण ये अपना प्यार खो बैठते हैं, और जिंदगी भर प्यार के लिए तरसते रहते हैं !

सिंह राशि –  इस राशि वाले लोग जबरदस्ती अपनी प्रेमिका पर अपनी विचार थोपते  हैं और इसी  कारण से ही  इन्‍हें  बहुत ही गुस्सा आता हैं, अपने गुस्से में इन्हें सही या गलत कुछ भी नजर नहीं आता !इसी कारण वे अपने प्रेम को खो देते हैं !

मिथुन राशि –  इस राशि के जातक वाले लोग प्रेमी जोड़े में से जो सबसे ज्यादा प्यार करता है वह खुद प्यार को तोड़ने का उत्तरदायी होता है, इसी कारण से इन राशि वाले लोगों को सच्चा प्यार हासिल नहीं और अगर हो भी जाता हैं तो ये अपना प्यार खो देते हैं !

कुंभ  –  इस राशि के जातक अपने आप को अभागी ही समझे क्योंकि इनके जीवन में परिस्थितियां विपरीत ही होती हैं!इन्हें कभी भी प्यार में सफलता नहीं मिलती, अगर कभी इन्हें प्यार मिल  भी  जाए फिर भी इनको उसका साथ नहीं मिल पता इनका प्यार खो जाता हैं !

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button