#ट्रेंडिंगमनोरंजन

देखिए कैसे पत्रकार के सवाल पर भड़की राधे मां, सरेआम दी धमकी

राधे माँ इनके बार में में बहुत ही काम लोग होंगे जो नहीं जानते होंगे कुछ महीनो पहले सुर्खियों में इनका बोलबाला था हर जगह सिर्फ राधे माँ का ही जीकर हो रहा था लोग इनके बारे में जानने को बहुत ही उत्सुक थे इन्तेर्नत पर भी इन्ही का बोलबाला था लोग इनको सर्च कर रहे थे। कुछ समय पहले राधे माँ संभल के एक कल्कि उत्सव में गयी थी वह पर पत्रकारों के सवालो पर राधे माँ बहुत ही गुस्सा हो गई और रोकना उन्हें मुश्किल हो गया। आये जानतेहै क्या क्या बोलै राधे माँ ने।

तुम सब कौन सा दूध के धुले हो

पत्रकारों के द्वारा पूछे गए सवालो पर राधे माँ ने कहा मेने तुम्हारा क्या बिगाड़ा है तुम लोग मुझपे बेकार के आरोप क्यों लगते रहते हो। अगर आरोपों की बात करि जाये तो अपनी काम में तुम कौन सा दूध के धुले हो पैसे लेके न्यूज़ बनाते हो।

Source : 4.bp.blogspot.com

10 मिनट बाद भड़की राधे माँ

शुरू में राधे माँ पत्रकारों में के सवालों के जवाब बड़े ही प्यार से देती रही और बहुत ही शांति से कुछ देर बात राधे माँ भड़क गयी और बोली मैं कोई साधू नहीं हूँ, मैं सिर्फ और सिर्फ राधे माँ हु जो लोगो को अच्छे राह पर लेके जाती हूँ। तुम लोग mere पर बेकार के आरोप लगाते हो बल्कि मैं एकदम पाक साफ़ हूँsamay आने पर मैं हर बात का जवाब दूंगी अभी मेरा समय नहीं आया है। और आने अले १५ दिन में आप सभी को पता लग जाएगा की मैं क्या हूँ और क्या नहीं।

तुम पर शनि का प्रकोप है

एक पत्रकार के सवाल पर राधे माँ ने कहा मैं तुम्हारे बारे में सब कुछ बता दूंगी, और तुम पर शनि का प्रकोप चल रहा है और कल हो या परसो तुम जरूर यकीं कर लोगे की राधे माँ ने एकदम सही कहा था।

मर दो मुझे ज़िंदा मत छोड़ो

एक और पत्रकार ने पूछा को आने वाले पंद्रह दिन में ऐसा क्या होगा जो हमे पता लग जाएगा। इसी बात पर राधे माँ और भड़क गई और बोलने लगी मार दो मुझे रोज़-रोज़ बार-बार वही सवाल। इसके बाद वह का माहौल बहुत बिगड़ गया और जिसके कारण पत्रकारों को सबकछ बंद करना पड़ा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button