अध्यात्म

बिलकुल भी नहीं शर्माती हैं इस राशि की महिलाएं, होती हैं एक दम बिंदास

कहते हैं ‘शर्म’ औरत का गहना होता हैं. आप ने भी देखा होगा कि भारत देश में ज्यादातर महिलाएं शर्माती बहुत है. कुछ माता पिता को अपनी बेटियों को भी यही शिक्षा देते हैं कि उन्हें शर्माते रहना चाहिए. लेकिन अब ज़माना बदल रहा हैं. लोगो की सोच भी बदल रही हैं. हालाँकि ऐसा भी नहीं हैं कि बंदिशों के कारण ही महिलाएं शर्माती हैं कई बार कुछ का नेचर ही ऐसा होता हैं कि वो ज्यादा लोगो के सामने या अजनबियों के सामने खुल के नहीं रह पाती हैं. परंतु हर महिला के केस में ऐसा नहीं होता हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी राशियों के नाम बताने जा रहे हैं जिनकी जातक महिलाएं दूसरों के सामने बिलकुल भी नहीं शर्माती हैं. बल्कि ये तो हर स्थिति में एक दम मस्त और बिंदास रहती हैं.

मिथुन राशि:

इस राशि की महिलाएं बड़ी मुंहफट होती हैं. ये कुछ भी बात दिल में दबाकर नहीं रखती हैं. शर्म नाम का शब्द इनकी डिशनरी में नहीं होता हैं. ये हर स्थिति में सीना तान के खड़ी रहती हैं. मर्द हो या औरत ये सबके साथ अच्छे से निपट लेती हैं. इनके अंदर इतना अधिक आत्मविश्वास होता हैं कि ये मर्दों से भी लड़ाई झगड़ा करने में पीछे नहीं हटती हैं. इनके शर्म ना करने और बिंदास रहने की वजह से कोई भी इनसे पंगा नहीं लेता हैं.

कन्या राशि:

ये महिलाएं बड़ी ही मिलनसार नेचर की होती हैं. ये किसी अंजान व्यक्ति से भी बातचीत कर उसे अपना बना लेती हैं. इस वजह से यह किसी से भी बातचीत करने में नहीं शर्माती हैं. ये कहीं भी, किसी भी जगह आसानी से एडजस्ट हो जाती हैं. इन्हें लाइफ में हमेशा खुश रहने और खुशियाँ बांटने का शौक होता हैं. ये अपनी मर्जी की मालिक भी होती हैं. दुनियां इनके बारे में क्या सोचती हैं इन्हें कोई मतलब नहीं होता हैं. यही वजह है कि ये ज़रा भी नहीं शर्माती हैं.

तुला राशि:

ये महिलाएं थोड़ी जिद्दी होती हैं. ये किसी की भी नहीं सुनती हैं. इन्हें लाइफ में सबकुछ अपनी मर्जी से ही करना होता हैं. यही वजह हैं कि ये शर्म करना भी नहीं जानती हैं. इन्हें लगता हैं कि ये जीवन में जो कुछ भी कर रही हैं वो सही हैं. इसके अतिरिक्त ये बड़ी बातूनी भी होती हैं. इनका खुद के ऊपर कोई काबू नहीं होता हैं. ये जब बोलना शुरू करती हैं तो आजू बाजू नहीं देखती हैं.

कुंभ राशि:

ये राशि की महिलाएं बड़ी ही हंसमुख और चंचल नेचर की होती हैं. इन्हें मस्ती करना और हंसी मजाक करना बड़ा पसंद होता हैं. इसलिए ये सभी के साथ बिना शर्माए खिलखिला कर हंसती हैं. इनका नेचर बहुत बिंदास होता हैं. ये सभी के साथ अच्छे से पेश आती हैं. इस कारण लोग इन्हें पसंद भी करते हैं. ये अपने ग्रुप में पॉपुलर होती हैं.

नोट: ये सभी बातें इस राशि की 75 प्रतिशत महिलाओं पर ही लागू होती हैं. हो सकता हैं बाकी की महिलाऐं शर्मीली हो. वैसे आपका नेचर किस टाइप का हैं हमें कमेन्ट में जरूर बताए.

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button