वायरल वीडियो

गांव के बच्चे ने किया क्यूट डांस, कमर मटकाकर बोला- परफ्यूम लगावे चुन्नी में… देखें Video

डांस एक ऐसी कला है जिसे देखने और करने दोनों में ही मजा आता है। यह बच्चों से लेकर बूढ़ों तक, हर किसी का पसंदीदा होता है। शहर और गांव के डांस में जमीन आसमान का अंतर होता है। आज भी जब हम गांव जाते हैं या वहां के तौर तरीके और रहन-सहन देखते हैं तो दिल को एक अलग ही सुकून मिलता है। आज हम आपको गांव के एक हुनरमंद बच्चे का जलवा दिखाने जा रहे हैं।

बच्चे के डांस ने लूटी महफ़िल

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बच्चे का डांस वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। बच्चे ने स्कूल में 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर यह डांस किया। वह लवकुश डूंगरी के हिट गाने ‘परफ्यूम लगावे चुन्नी में’ (perfume lagawe chunni mein song) पर डांस करते दिखा। स्कूल ड्रेस में नाच रहे इस बच्चे ने पूरे इंटरनेट का दिल जीत लिया। वीडियो उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले का बताया जा रहा है।

अंबा गांव अनूपशहर में एक स्कूल में गणतंत्र दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन रखा गया था। इस दौरान कई बच्चों ने डांस किया। लेकिन इस बच्चे के डांस मूव्स और चेहरे के हाव भाव ने सबका मन मोह लिया। बच्चे में एक अलग तरह की मासूमियत है जो अब सिर्फ गांव में ही देखने को मिलती है। शहर के बच्चों में यह मासूमियत कहीं गुम हो जाती है। यही वजह है कि आज भी कई लोगों को गांव की मिट्टी ही रास आती है।

करोड़ों बार देखा गया Video

बच्चे का यह डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर प्रशांत सागर (prashant2017_amu) नाम के शख्स ने साझा किया है। उन्होंने ही कैप्शन में बताया कि यह डांस वीडियो उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के अंबा गांव अनूपशहर के एक स्कूल का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे का डांस देखने स्कूल के अन्य बच्चे जमीन पर बैठे हैं। गणतंत्र दिवस होने की वजह से कुछ बच्चों के हाथ में भारत का तिरंगा भी है।

यहां देखें बच्चे का डांस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prashant Sagar (@prashant2017_amu)


बच्चे का यह डांस सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। इसे अभी तक 15 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं वीडियो को 17 लाख लाइक्स मिले हैं। कमेंट में हर कोई बच्चे की तारीफ कर रहा है। किसी ने कहा कि ये बच्चा लाइफ में बहुत आगे जाएगा। वहीं कोई बोला गांव के बच्चों की बात ही कुछ और होती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button