बॉलीवुड

‘ये दिल आशिकाना’ है की खूबसूरत एक्ट्रेस हो गई है गुम, अब दिखने लगी है कुछ ऐसी

बॉलीवुड में काम करने वाले सितारों की चमक हमेशा के लिए हर किसी की नहीं होती है. कोई आज भी अपनी खुशबू किसी ना किसी फिल्म के जरिए इंडस्ट्री में बिखेर रहे हैं तो कोई गुमशूदगी में चला गया है. 90 और 2000 की शुरुआत में बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां आईं थीं जिन्होने अपने अभिनय का कमाल दिखाया और समय के साथ खो गईं. यहां हम बात साल 2002 में आई फिल्म ये दिल आशिकाना की कर रहे हैं जिसने खास सफलता तो हासिल नहीं की लेकिन इस फिल्म से डेब्यु करने वाले दो सितारों को लोगों ने खूब पसंद किया था. इसमें लीड हीरो करन नाथ और लीड एक्ट्रेस जिविधा शर्मा थीं और आज हम आपको जिवीधा के बारे में बताएंगे. ‘ये दिल आशिकाना’ है की खूबसूरत एक्ट्रेस हो गई है गुम, आज दिखने लगी हैं काफी अलग.

‘ये दिल आशिकाना’ है की खूबसूरत एक्ट्रेस हो गई है गुम

फिल्म ये दिल आशिकाना से रातों रात फेमस हुईं एक्ट्रेस जिविधा शर्मा भी आज इंडस्ट्री से काफी दूर हैं. 38 साल की जिविधा ने ये दिल आशिकाना के अलावा फिल्म ताल में काम किया था. इन्होंने साउथ इंडियन सिनेमा में भी कुछ फिल्मों में काम किया है. आज भले लोग इनको याद नहीं करते हों लेकिन उस समय इनकी पॉपुलैरिटी खूब हो गई थी और इनके कई दीवाने भी हो गए थे. इस फिल्म के बाद जिविधा ने कुछ ही प्रोजेक्ट्स में काम किया लेकिन फिर वे गायब हो गए थे. इस फिल्म के बाद जिविधा का करियर ज्यादा नहीं चल पाया था. जिविधा एक पंजाबी परिवार में जन्मी थीं और इन्होंने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्मों से की लेकिन बाद में बॉलीवुड और टॉलीवुड में अपने हाथ आजमाए. जिविधा ने अपनी फिल्मी सफर साल 1998 में तमिल फिल्म काढले निम्मधि से किया था और बॉलीवुड में फिल्म ताल से डेब्यु किया था. साल 1999 में आई फिल्म ताल में जिविधा ने ऐश्वर्या राय की बहन का किरदार निभाया था और इसके बाद वे ये दिल आशिकाना में नजर आईं.

 

साल 2009 में जिविधा ने फिल्म मिनि पंजाब से पंजाबी फिल्मों में डेब्यु किया और इसके बाद वो यार अयार अनमुले’, ‘दिल ले गई कुड़ी पंजाब दी’, ‘लॉयन ऑफ पंजाब’ और ‘दिल साडा लुटिया गया’ जैसी कई फिल्मों में काम किया. जिविधा पंजाबी फिल्मों के बाद टीवी की ओर अपना रुख किया और उन्होंने टीवी सीरियल ‘तुम बिन जाऊं कहां’ और ‘जमीं से आसमां तक’ में काम किया, हालांकि टीवी में भी जिविधा को ज्यादा और खास सक्सेस नहीं मिली. इसके बाद टीवी के छोटे मोटे शोज में भी नजर आईं और इसके साथ ही उन्होंने कुछ विज्ञापनों में भी काम किया है. जिलिधा शर्मा अक्सर छोटे छोटे शोज में दिखती रहती हैं पर वो लाइमलाइट से पूरी तरह से दूर और अब गुमनाम हैं. जिविधा ने शादी करके अपना घर बसा लिया है और अब दो बच्चों की मां भी हैं. वैसे जिविधा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button