बॉलीवुड

Video: भीड़ के बीच जान्हवी कपूर ने महिला के साथ की ऐसी हरकत, लोग बोले- गांजा फूंकने जा रही है

हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार कहलाने वाली दिग्गज और दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाती है. जान्हवी कपूर एक चर्चित और लोकप्रिय स्टारकिड है. जान्हवी ने अपने छोटे से फ़िल्मी करियर में ही अच्छा खासा नाम कमा लिया है और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी हैं.

जान्हवी कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में आ जाती है. फिलहाल वे अपने एक वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वे फैंस की भीड़ के बीच घिरी हुई नजर आ रही है. वीडियो को एक इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा साझा किया गया है.

वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही जान्हवी गाड़ी से बाहर उतरती है फैंस उन्हें देखकर जान्हवी, जान्हवी चिल्लाने लगते है. एक महिला तब उनके पास सेल्फी के लिए आ जाती है लेकिन अभिनेत्री उसे इग्नोर कर देती है.

janhvi kapoor

हाल ही में बांद्रा में जान्हवी को शनाया कपूर और अनन्या पांडे के साथ देखा गया था. तीनों किसी होटल में जा रही थी. सबसे आगे जान्हवी थी. तीनों को एक साथ देखकर फैंस की भारी भीड़ भी जमा हो गई थी. जैसे ही जान्हवी गाड़ी से उतरकर होटल की ओर जाने लगी तब ही एक महिला उनके पास आई और वे सेल्फी के लिए मिन्नतें करने लगी. हालांकि जान्हवी ने उसे कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया. महिला को इग्नोर कर जान्हवी आगे चली गई. जान्हवी अपनी इस हरकत पर अब खूब ट्रोल हो रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla


वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि भारी भीड़ होने के चलते जान्हवी, शनाया और अनन्या का वहां से आगे बढ़ना भी मुश्किल हो रहा था. तीनों गार्ड्स की मदद से होटल तक पहुंची. इसी बीच एक महिला जान्हवी के साथ सेल्फी लेना चाहती थी. उसने अपना फोन हाथ में रखा था और कैमरा भी चालू था. जान्हवी ने पीछे मुड़कर भी देखा था लेकिन इसके बाद वे आगे बढ़ गई. अब जान्हवी को इस वजह से लोग बुरा भला कह रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


वीडियो को इंस्टा पर करीब 3 हजार लोगों ने पसंद किया है. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने जान्हवी के महिला के साथ किए गए इस बुरे बर्ताव पर खूब कमेंट्स भी किए है. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद जान्हवी को निशाने पर लेते हुए कमेंट में लिखा है कि, ”अकड़ देख रहे हो इनकी”. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, ”एक्टिंग तो आती नहीं, घमंड भरा पड़ा है”.

janhvi kapoor

janhvi kapoor

आगे एक यूजर ने जान्हवी के लिए लिखा कि, ”इनके तो चेहरे पर साफ दिख रहा है, ‘मैं अमीर लड़की हूं और गरीब से बात नहीं करती”. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”बहुत ज्यादा एटीट्यूड है. मुझे जाह्नवी से नफरत है”. वहीं एक यूजर ने मजाकिया तंज कसते हुए लिखा है कि, ”गांजा फूंकने जा रही है सब”.

janhvi kapoor

बता दें कि जान्हवी ने अपनी मां श्रीदेवी की राह पर चलते हुए साल 2018 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली फिल्म थी ‘धाकड़’. यह फिल्म जुलाई 2018 में रिलीज हुई थी. जान्हवी की पहली ही फिल्म हिट रही थी.

janhvi kapoor

जान्हवी को बॉलीवुड में काम करते हुए करीब चार साल का समय हो गया है. जान्हवी के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्मों में ‘गुड लक जेरी’, ‘तख्त’, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘बवाल’ शामिल है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button