बॉलीवुड

पति आदिल की बेवफाई सुनाते हुए बेहोश हुईं राखी सावंत, लोगों ने कहा-ओवर एक्टिंग की दुकान..

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से लगातार अपने पति आदिल दुर्रानी को लेकर नए-नए खुलासे कर रही है। राखी सावंत ने पति आदिल दुर्रानी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी जिसके बाद उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। अब इसी बीच एक बार फिर पैपराजी ने राखी को स्पॉट किया जहां पर वह आदिल खान के बारे में बात करते हुए बेहोश हो गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तो आइए जानते हैं क्या है राखी से जुड़ा नया मामला?

rakhi sawant

पैपराजी से बात करते हुए बेहोश हुईं राखी
दरअसल, हाल ही में राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी को उनकी मां का जिम्मेदार भी ठहराया। इतना ही नहीं बल्कि राखी ने आदिल पर मारपीट करने के आरोप लगाए। इसके बाद आदिल को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था। अब इसी बीच राखी को पुलिस स्टेशन के सामने स्पॉट किया गया जहां पर वह अचानक बेहोश हो गई। इस दौरान वह अपने पति आदिल खान की क्रूरता के बारे में बात कर रही थी, लेकिन बात करते करते अचानक जमीन पर गिर गई, जिसके बाद उन्हें पानी के छींटे मारकर उठाया गया।

हालांकि इस दौरान वह अर्धबेहोश दिखाई दी। लेकिन जब मौजूद भीड़ में एक शख्स ने उन्हें बैग छूट जाने की बात कही तो राखी सावंत अचानक उठ जाती है। इसके बाद वह फिर से बेहोश हो गई। इसके बाद उन्हें जैसे-तैसे घर ले जाएगा। बता दें राखी से जुड़ा ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने राखी को ट्रोल भी किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla


राखी ने मीडिया को बतायी ये बातें
हाल ही में मीडिया ने राखी से बात की जिसमें उन्होंने कई खुलासे किए। इस दौरान राखी से पूछा गया कि, क्या आदिल के परिवारवालों ने उनसे बात की है? तो उन्होंने कहा कि, “जी। मां तो मां होती है और मां के लिए तो हमेशा मेरा दिल रोता है। लेकिन मैंने बोला कि आपके लिए मैं हमेशा आपकी बहू खड़ी आप आधी रात को बोलिए। लेकिन आदिल के बारे में कुछ मत पूछना। मैंने बोला उनकी आंटी को पूछो मैंने उनको सात महीने में कितनी बार बोला कि आदिल मुझे मारता है, मुझे टॉर्चर करता है।

उनकी आंटी ने मुझे यही बोला कि तुम्हारी जगह मैं होती राखी तो उसको मैं कबसे छोड़ देती। तुम छोड़ दो। क्योंकि मैंने उनको सारे मारने के वीडियो प्रूफ भेजे थे। उन्होंने बोला कि राखी आदिल को अभी के अभी छोड़ो, क्योंकि तुम्हारी जगह मैं होती… इतने अफेयर्स.. तो मैं उसे नहीं रखूंगी। पर मैंने कहा कोई बात नहीं। आप लोग उसको समझाओ। उन्होंने बहुत समझाया। मां ने समझाया। आंटी ने समझाया। लेकिन मुंबई नगरिया। चकाचौंध। स्टार बनने की। क्या बोलूं मैं। उनके इतने क्रिमिनल रिकॉर्ड्स हैं। मैसूर से ही। बेंग्लुरु से ही। शादी से पहले मुझे सब पता होता तो शायद आज का ये दिन नहीं आता।”

बता दें, राखी सावंत ने साल 2022 में आदिल दुर्रानी को डेट करना शुरू किया था। हाल ही में राखी ने खुलासा किया कि डेटिंग के कुछ दिन बाद ही उन्होंने शादी रचा ली थी, लेकिन करीब 6 महीने बाद राखी सावंत ने अपनी शादी का खुलासा किया जिसकी तस्वीरें भी वायरल हुई थी। राखी की मां के निधन के बाद आदिल खान का असली चेहरा सामने आया और राखी उनके बारे में कई तरह के खुलासे कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button