समाचार

तो इसलिए कर दी गई सिद्धू मुसेवाला की हत्या! सामने आई गोल्डी-लॉरेंस से दुश्मनी की वजह

पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की हत्या के मामले में प्रतिदिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सिद्धू मुसेवाला की मौत के बाद कई तरह के सवाल भी सामने आ रहे थे जैसे कि उनकी हत्या के पीछे का कारण क्या है? वहीं गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई से उनकी दुश्मनी किस तरह से हुई? जो अंत में उनकी जान का कातिल बनी। अब इसी बीच खुलासा हुआ कि साल 2018 में पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसे वाला और गोल्डी बराड़ के बीच अनबन हुई थी जिसके कारण सिद्धू की हत्या कर दी गई। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

sidhu moose wala

लॉरेंस और गोल्डी के खिलाफ जाकर मुसेवाला ने किया था ये काम
दरअसल, साल 2018 में सिद्धू मूसे वाला लांडरा रोड पर एक गांव भागो माजरा में कबड्डी कप में शामिल हुए थे। मीडिया रिपोर्ट के माने तो इस कबड्डी कप के लिए गोल्ड बरार और लॉरेंस बिश्नोई के गैंगस्टर्स ने सिद्धू मूसे वाले को मना कर दिया था। लेकिन इसके बावजूद सिद्धू मूसेवाला इस कबड्डी कप के शो का हिस्सा बने। दरअसल, सिद्धू मूसेवाला का दोस्त जो कि अमेरिका में रहता है, उसने यह शो ऑर्गेनाइज करवाया था और उसी ने सिद्धू मूसेवाला को कबड्डी कप में बुलाया था।

वही शो का हिस्सा बनने के बाद सिद्दू मूसे वाला को ट्रैक्टर 5911 भी गिफ्ट किया गया था। इतना ही नहीं बल्कि सिद्धू ने इसमें हिस्सा लेने के लिए अपने मुंबई के बड़े शो भी कैंसिल कर दिए थे। ऐसे में गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई के गैंगस्टर मुसेवाला से ज्यादा नाराज हो गए थे और यह दुश्मनी दिन-ब-दिन बढ़ती गई। इसके बाद भी कई मामले सामने आए जब सिद्धू और लॉरेंस की गैंग के बीच तनाव देखने को मिला।

इसके अलावा यह भी खुलासा हुआ है कि मूसे वाला की हत्या के पहले करीब 8 बार जान से मारने की कोशिश की गई थी, लेकिन वे 8 बार नाकाम रहे। दिल्ली पुलिस ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी, उसी में ये खुलासे किए गए। इस दौरान उन्होंने बताया कि यदि सिद्दू मूसे वाला एके-47 से बच जाते तो उनके पास 9वां प्लान हैंड ग्रेनेड का था जिससे वह सिद्धू मूसेवाला की पूरी गाड़ी उड़ा देते। वही सिद्धू को गोली मारने वाले शूटर प्रियव्रत फौजी ने बताया कि 27 मई को ही सिद्दू मूसे वाला की हत्या हो जाती है लेकिन वह उस दिन बच गया।

सूत्रों के मुताबिक, प्रियव्रत फौजी ने कहा कि “27 मई को सिद्धू मूसेवाला अकेले गाड़ी में बैठकर निकले थे, जिसके बाद बोलेरो और कोरोला कार में सवार शूटर सिद्धू के पीछे पड़ गए थे। सिद्धू, किसी केस के सिलसिले में कोर्ट के लिए निकले थे और उनकी गाड़ी के पीछे शूटर की गाड़ी ने पीछा करना शुरू कर दिया। सिद्धू मुसावला की गाड़ी गांव की सड़क की जगह मेन हाई-वे पर तेजी से चलने लगी और शूटर बहुत दूर तक सिद्धू की गाड़ी का पीछा नहीं कर पाए और प्लान फेल हो गया।”

कौन थे सिद्धू मुसेवाला?
गौरतलब है कि, सिद्धू मुसेवाला पंजाब के मशहूर सिंगर और रैपर थे जिनकी 29 मई की शाम को गोली मारकर हत्या कर दी गई। सिद्धू मूसेवाला ने न सिर्फ पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई थी, बल्कि उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी कई गाने गाए थे। उन्होंने बहुत कम उम्र में बड़ा नाम कमा लिया था और देशभर में उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त थी। बता दे इंस्टाग्राम पर सिद्धू के करीब 7.2 मिलीयन फॉलोअर्स थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button