बॉलीवुड

इस फाइव स्टार होटल जैसे 20 करोड़ी घर के मालिक हैं राम कपूर, ऋतिक की पूर्व पत्नी ने किया डिजाइन

राम कपूर छोटे पर्दे के बड़े अभिनेता हैं. अपनी दमदार अदाकारी से राम कपूर ने लाखों करोड़ों लोगों के दिल जीते हैं. उन्होंने छोटे पर्दे पर काम करके घर-घर में अपनी पहचान बनाई है. इंडस्ट्री से वे एक लंबे अरसे से जुड़े हुए हैं और आज वे किसी पहचान के मोहताज नहीं है.

ram kapoor

छोटे पर्दे के साथ ही अभिनेता राम कपूर बड़े पर्दे पर भी काम कर चुके हैं. वे बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं. साथ ही आपको बता दें कि राम ने ओटीटी पर भी अपने कदम रख दिए है. अपने लंबे करियर में राम ने खूब शोहरत कमाने के साथ ही खूब दौलत भी कमाई है. आज हम आपको राम कपूर के आलीशान घर की सैर करवा रहे हैं.

ram kapoor

बता दें कि राम कपूर के जिस घर की हम आपसे बात कर रहे हैं और उनके जिस घर की हम आपको तस्वीरें दिखा रहे हैं राम ने वो घर अपनी पत्नी गौतमी कपूर को तोहफे में दिया था. राम और गौतमी के इस घर की कीमत 20 करोड़ रूपये बताई जाती है.

ram ji

बता दें कि यह राम और गौतमी का हॉलीडे होम है. कपल का यह घर महाराष्ट्र के अलीबाग स्थित है. यह घर भीतर और बाहर दोनों ही ओर से बेहद खूबसूरत है. दोनों ने इसे काफी खूबसूरती के साथ सजाया है. राम के इस घर की तस्वीरें भी आपको हैरान कर देगी.

ram kapoor

राम और गौतमी के इस हॉलीडे होम की तस्वीरें इंटरनेट पर भी खूब वायरल है. अभिनेता ने अपने इस आलीशान घर को काफी खूबसूरती के साथ तैयार किया है. घर का हर एक कोना देखने लायक है. जानकारी के मुताबिक इस घर में ओपन गार्डन से लेकर स्विमिंग पूल तक सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद है.

ram kapoor

राम और गौतमी के घर में गार्डन और प्राइवेट स्विमिंग पूल के अलावा 4 बेडरूम है. बता दें कि जब भी राम को समय मिलता है वे अपने परिवार के साथ ख़ास समय बिताने के लिए यहां आ जाते हैं. उन्हें यहां आना और रहना काफी पसंद है.

ram kapoor

ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने किया है डिजाइन…

राम का यह आलीशान और खूबसूरत घर बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने तैयार किया है. घर में मौजूद हर एक चीज काफी सुंदर है.

ram kapoor

राम के इस घर में छोटी मोटी पार्टी भी की जा सकती है. यह जगह छोटी हाउस पार्टी के लिए भी उचित है. चाहे घर को बाहर से देखें या बाहर से दोनों ही जगह से यह काफी खूबसूरत नजर आता है. घर के नाम की बात की जाए तो इसका नाम ‘आंगन ऐट अवस’ है.

ram kapoor

यह घर एक एकड़ की भूमि में फैला हुआ है. राम ने अपने एक साक्षात्कार में खुलासा किया था कि वे पहले एक घर खंडाला में लेना चाहते थे लेकिन बाद में उन्होंने अलीबाग में घर खरीदकर अपना सपना पूरा किया.

ram kapoor

ram kapoor

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button