बॉलीवुड

पापा संग खड़ी यह बच्ची पहले ही शो से हो गई हिट, अब है बिग बॉस 16 की तीसरी सबसे महंगी कंटेस्टेंट

सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के बचपन की और पुरानी तस्वीरें वायरल होती रहती है. सोशल मीडिया पर पुरानी और बचपन की तस्वीरों में कई सेलेब्स को फैंस पहचान लेते है जबकि कई सेलेब्स को नहीं पहचान पाते है.

फिलहाल एक अभिनेत्री की बचपन की तस्वीरें सुर्ख़ियों में है. चंचल और बिंदास रहने वाली यह छोटी सी बच्ची आज एक जाना-माना नाम बन चुकी हैं. इसने छोटे पर्दे पर काम किया है और फिलहाल यह चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में नजर आ रही हैं.

बिग बॉस 16 में इस बच्ची का जलवा देखने को मिल रहा है. यह बच्ची अब काफी बड़ी हो चुकी हैं. बड़ी होने पर इसने छोटे पर्द पर काम किया. इसके बाद बिग बॉस 16 में अपनी जगह बनाई.

क्या आपने इस बच्ची को पहचान लिया है ? अगर नहीं तो आइए आपको विस्तार से बताते है कि यह बच्ची कौन है. आपको बता दें कि ये बचपन की तस्वीरें निमृत कौर अहलूवालिया की है.

निमृत कौर की बचपन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है. एक तस्वीर में अभिनेत्री हाथ में पानी की बोतल थामे और कंधे पर स्कूल बैग लटकाए नजर आ रही हैं.

बचपन की न वायरल तस्वीरों में निमृत अपने पिता के साथ भी नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में उनके पिता ने उन्हें गोद में बैठा रखा है.
वहीं एक तस्वीर में वे पिता के पास खड़ी हुई नजर आ रही है.

निमृत बचपन में बेहद क्यूट थी. उनकी तस्वीरें ये साफ बयां कर रही है. जबकि अब बड़ी होने पर वे बेहद खूबसूरत हो गई हैं. निमृत 28 साल की हो चुकी हैं.

निमृत का जन्म राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में 11 दिसंबर 1994 को हुआ था. निमृत फेमिना मिस इंडिया 2018 में टॉप 12 कंटेस्टेंट्स में शामिल रही थी.

निमृत ने लॉ में ग्रेजुएशन किया है. इसके बाद 25 साला की उम्र में वे फेमिना मिस मनीपुर का खिताब जीतने में सफल रही थीं. फिर उन्होंने टीवी से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी.

निमृत ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2019 में की थी. वे सीरियल ‘छोटी सरदारनी’ में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने मेहर कौर ढिल्लों और शहर कौर गिल की भूमिका निभाई थीं. यह शो काफी लोकप्रिय हो चुका है.

‘छोटी सरदारनी’ में काम करने के बीच निमृत को बोग बॉस 16 का ऑफर मिला. इस वजह से उन्हें यह शो छोड़ना पड़ा. लेकिन शो अब भी चल रहा है. इस शो के बाद अब फिलहाल निमृत को बिगबॉस 16 में देखा जा रहा है. वे बिग बॉस के घर में शानदार गेम खेल रही हैं.

निमृत कौर बिग बॉस से और भी ज्यादा लोकप्रिय हो चुकी हैं. बता दें कि वे बिग बॉस 16 की तीसरी सबसे महंगी प्रतियोगी हैं. निमृत सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. इंस्टा पर उन्हें 15 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button