बॉलीवुड

2 साल में ही टूटने की कगार पहुंची रामचरण की बहन निहारिका की शादी? देखें शादी की तस्वीरें

साउथ इंडस्ट्री की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करने वाले मशहूर अभिनेता रामचरण की चचेरी बहन निहारिका कोनिडेला इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, 2 साल पहले ही निहारिका कोनिडेला ने चैतन्य जोंनालागद्दा के साथ शादी रचाई, लेकिन अब कहा जा रहा है कि यह दोनों एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ दावा किया जा रहा है कि दोनों जल्दी एक दूसरे से तलाक ले सकते हैं। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

शाही अंदाज में हुई निहारिका की शादी

ram charan

बता दें, निहारिका कोनिडेला एक मशहूर भारतीय एक्ट्रेस है जो प्रोड्यूसर के रूप में भी मशहूर है। वर्तमान में वह ज्यादातर तेलुगू सिनेमा में काम करती है। बता दे निहारिका ने साल 2020 में चैतन्य जोंनालागद्दा के साथ शादी रचाई थी जिनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इन दोनों ने उदयपुर के राजस्थान होटल के ओबेरॉय पैलेस में शाही अंदाज में शादी रचाई थी जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

ram charan

इस शादी में साउथ इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सेलेब पहुंचे थे। वहीं रामचरण ने अपनी बहन की शादी में जमकर इंजॉय किया था, लेकिन अब खबर आ रही है कि यह दोनों जल्द ही एक-दूसरे से अलग होने वाले हैं। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ इनकी शादी टूटने की चर्चा हो रही।

niharika konidela

ram charan

दरअसल, इन दोनों के तलाक लेने की खबर ने उस दौरान तूल पकड़ा जब दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया। हालांकि अभी तक कपल की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है और ना ही उनके परिवार की तरफ से इस पर प्रतिक्रिया जाहिर की।

niharika konidela

ऐसा रहा निहारिका का फ़िल्मी करियर

niharika konidela

बात की जाए निहारिका के करियर के बारे में तो उन्होंने साल 2016 से अपने करियर की शुरुआत की। उनकी पहली फिल्म ‘Oka Manasu’ थी जिसमें उनके साथ मशहूर एक्टर नागा शौर्य मुख्य किरदार में नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ में काम किया था जिसमे वह अपने अंकल चिरंजीवी के साथ नजर आई थी।

niharika konidela

बता दें, निहारिका अब तक कई टीवी शोज और वेब सीरीज को प्रोड्यूस कर चुकी है। उन्होंने ‘Nanna Koochi’ में वह बतौर एक्ट्रेस के साथ-साथ बतौर प्रोड्यूसर भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उनकी पिछली वेब सीरीज ‘हैलो वर्ल्ड’ थी, जो 2022 में जी5 पर स्ट्रीम हुई थी जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था।

niharika konidela

बता दें, निहारिका की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि ख़ूबसूरती के मामले में वह अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती है। निहारिका आए दिन अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button