बॉलीवुड

शख्स ने चुपके से बना लिया उर्फी जावेद का ऐसा वीडियो, भड़की एक्ट्रेस ने सेट पर कर दिया बवाल

सोशल मीडिया सेंसेंशन और अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद आए दिन सुर्खियों में रहती है। ऊर्फी जावेद दिन-ब-दिन फैशन इंडस्ट्री की क़्वीन बनती जा रही है और वह नए-नए अंदाज के साथ कैमरे के सामने स्पॉट की जाती है। वहीं उनका ड्रेस भी कुछ अलग ही अंदाज में पेश होता है जहां वे अपने इस अनोखे स्टाइल के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती है। इसी बीच ऊर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें वह एक शख्स के साथ लड़ते हुए नजर आ रही है। आइए जानते हैं उर्फी जावेद से जुड़ा ये मामला क्या है?

urfi javed

सेट पर लड़ाई करती दिखीं उर्फी
दरअसल, उर्फी जावेद का यह वीडियो किसी सेट का लग रहा है जिस पर वह एक शख्स से लड़ते हुए दिखाई दे रही है। रिपोर्ट की माने तो किसी शख्स ने उन्हें बिना बताए वीडियो बना लिया था जिसके बाद एक्ट्रेस आग बबूला हो गई और उन्होंने सेट पर मौजूद हर किसी को सख्त हिदायत दी कि, उनकी इजाजत के बिना कोई भी उनका वीडियो न बनाए। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद शख्स पर गुस्सा होते हुए नजर आ रही है। इस दौरान वह शख्स के पास जाकर उसका फोन चेक करती है और उसे दूसरी बार वीडियो न बनाने की हिदायत देती है।

urfi javed

उर्फी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिस पर यूजर्स भी तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि, “उर्फी इसलिए गुस्सा हो रही हैं, क्योंकि उन्होंने पूरे कपड़े पहने हैं।” एक ने कहा कि, “उर्फी जी… ये भी तो वीडियो ही बन गया।” एक ने कहा कि, “इन दिनों तो एक तरफ राखी और एक तरफ उर्फी।”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब ऊर्फी जावेद इस तरह से चर्चा में आई हो। वह अपनी ड्रेसेज के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है। बता दें, हाल ही में उर्फी जावेद को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जहां ओपन ड्रेस पहने हुए नजर आ रही थी। इस दौरान उर्फी जावेद को कई लोगों ने बुरी तरह ट्रोल भी किया था।

urfi javed

इन शोज में नजर आ चुकी हैं उर्फी जावेद
बात करें उर्फी जावेद के काम के बारे में तो वह कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी है जिसमें ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’, ‘जीजी मां’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे शो शामिल है। इसके अलावा उन्हें ओटीटी बिग बॉस में भी देखा जा चुका है। पिछले दिनों ही उर्फ़ जावेद को ‘हाय हाय ये मजबूरी’ म्यूजिक वीडियो में देखा गया था जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।

urfi javed

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button