बॉलीवुड

आने वाली हैं भारतीय सिनेमा की 3 शानदार फिल्में, जो बदल सकती है भारत में फिल्मों का इतिहास

एक समय था जब भारतीय सिनेमा को हॉलीवुड की टक्कर का बनाने के लिए उन्ही से तकनीकि मदद के लिए कहा जाता था. मगर अब भारतीय सिनेमा बदल चुका है और यहां भी बेहतरीन फिल्में बनने लगी हैं जो विदेशों में भी धूम मचाती हैं. भारतीय सिनेमा में सबसे ज्यादा बॉलीवुड में फिल्में बनाई जाती हैं और अगर इनमें साउथ की फिल्में मिल जाएं तो बस क्या कहने, वो फिल्में सुपर से ऊपर हो जाएंगी और हॉलीवुड का रिकॉर्ड भी तोड़ देंगी. आने वाली हैं भारतीय सिनेमा की 3 शानदार फिल्में, जिनका इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है और ये फिल्में रिलीज होने के बाद तहलका मचा देने का दम रखती हैं. इन तीनों में एक फिल्म साउथ सिनेमा की है और हम ये बात यकीन से कह सकते हैं कि आपको भी इनमें से किसी एक फिल्म का बेसब्री से इंतजार होगा.

आने वाली हैं भारतीय सिनेमा की 3 शानदार फिल्में

1. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

सोशल मीडिया पर कुछ समय से आमिर खान का लुक बहुत पॉपुलर हो रहा है. फिर अमिताभ बच्चन की समुद्री लुटेरे जैसी तस्वीरें भी सामने आईं. बाद में पता चला कि ये निर्देशक विजय कृष्णा आचार्य की आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के कुछ सीन हैं और उनका लुक है. आमिर खान की फ़िल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ इस साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित होने वाली है क्योंकि इसमें आमिर और अमिताभ बच्चन पहली बार पर्दे पर नजर आएंगे. आमिर की इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है जिसमें कैटरीना कैफ और फातिमा शेख भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी.

2.– 2.0

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 का इंतजार पूरा भारत कर रहा है. इस फिल्म की पॉपुलैरिटी बड़ों से लेकर बच्चों तक में है और अक्षय कुमार का भयानक विलेन वाला किरदार देखने के लिए सभी बहुत उत्सुक हैं. खुशी की बात ये है कि ये फिल्म लगभग बनके तैयार हो चुकी है और दर्शकों का इंतजार भी जल्दी ही खत्म हो सकता है. इस फिल्म को इस साल जनवरी में रिलीज होना था लेकिन रिलीज डेट
को लेकर इस्यूज हुए और इसकी रिलीज टल गई. इस फ़िल्म के जरिए रजनीकांत एक बार फिर से रोबोट के किरदार में नज़र आएंगे। इस फ़िल्म को पहले से हिट माना जा रहा है क्योंकि इस फ़िल्म में विलेन के रोल में अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं और ये एक मेगाबजट फिल्म है. जिसमें हॉलीवुड की उन सारी तकनीकियों का इस्तेमाल किया गया है, जिससे यहां के दर्शकों को असली 3D का मजा मिलने वाला है. ये फ़िल्म बॉलीवुड में अब तक कि सबसे महंगे बजट यानि इस फिल्म की लागत 450 करोड़ रुपये के करीब है.

3. रंदामूज़हम

ये फ़िल्म महाभारत से जुड़ी एक कहानी पर आधारित है, जिसे भीम की दृष्टिकोण से प्रदर्शित किया जाने वाला है. आपको बता दे कि फ़िल्म ‘रंदामूज़हम’ भारत मे बनने वाली सबसे महंगी फ़िल्म बनने जा रही है जिसका बजट लगभग 1000 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. जो बॉलीवुड इंडस्ट्री की अब तक की सबसे महंगी फ़िल्म होगी. इस फ़िल्म की कहानी मलयालम लेखक वासुदेवन नायर की उपन्यास रंदामूज़हम पर होगी. इस फ़िल्म में मोहन लाल भीम के मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button