बॉलीवुड

उर्फी जावेद का अब नेपोटिज्म पर हमला, बिना बोले- स्टारकिड्स से ले लिए पंगा…!

अक्सर अपनी अतरंगी ड्रेसेस के कारण सुर्खियों में आने वाली मशहूर एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद एक बार फिर अपनी नई ड्रेस के कारण चर्चा में है। गौरतलब है कि उर्फी जावेद आए दिन कपड़ों के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करती रहती है जिनकी झलक वह मीडिया को भी दिखाती है और इन्हीं से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल होती रहती है।

कभी-कभी वह अपने कपड़ों पर कुछ ऐसा भी लिख लेती है जो चर्चा का विषय बन जाता है। अब हाल ही में उर्फी जावेद एक ऐसी क्रॉप टॉप पहनकर बाहर निकली जिस पर नेपोटिज्म से जुड़ी एक बात लिखी हुई थी। इस टीशर्ट को देखने के बाद लोगों ने भी कई तरह के लिए रिएक्शन दिए।

उर्फी के टीशर्ट पर लिखा था कुछ ऐसा

urfi javed

दरअसल, हाल ही में उर्फी जावेद को मुंबई की गलियों में सपोर्ट किया गया जहां पर वह एक सफेद रंग का क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आ रही थी। इस क्रॉप टॉप की सबसे खास बात यह थी कि इस पर लिखा था कि “नोट अ नेपो बेबी..” ऊर्फी जावेद की टीशर्ट पर लिखे ये शब्द चर्चा के विषय बन गए। सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी तस्वीरें वायरल हो रही है।

urfi javed

इस दौरान कई लोगों ने उर्फी जावेद को ट्रोल भी किया। हालाँकि इन सब बातों से इतर उर्फी को कोई ख़ास फर्क नहीं पड़ता। बता दें ये कोई पहली बार नहीं है जब ऊर्फी जावेद ने कुछ इस तरह की टीशर्ट पहनी है। इससे पहले भी जब उन्हें जावेद अख्तर की पोती कहा गया था तभी उन्होंने कुछ इसी तरह की ड्रेस पहनी हुई थी जिस पर लिखा था कि, “आई एम नॉट ए जावेद अख्तर ग्रैंड डॉटर..”

urfi javed

विवादों में आई उर्फी जावेद

बता दें, इन दिनों उर्फी जावेद विवाद के कारण भी सुर्खियों में है। दरअसल बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। बीजेपी नेता चित्रा का कहना है कि उर्फी जिस तरह से कपड़े पहन कर बाहर आती है, वह एक तरह से नग्नता फैलाने का काम करती है, इसे हमारे आसपास के क्षेत्र का माहौल भी खराब होता है।

urfi javed

इसके बाद मुंबई पुलिस की तरफ से उर्फी जावेद को एक नोटिस भी मिला था। इस मामले में ऊर्फी जावेद ने पुलिस को बयान देते हुए कहा कि, “मैं एक स्वतंत्र इंसान हूं. मुझे शूट करना और अलग तरह के कपड़े पहनना पसंद है। ये हमारे संविधान में जुर्म नहीं है। जब मैं ऐसे शूट करने के लिए बाहर निकलती हूं तो पैपराजी मुझे स्पॉट करते हैं, मुझे फॉलो करते हैं और मेरी फोटो खींचते हैं और वो तस्वीरें वायरल हो जाती हैं। मैं उन्हें वायरल नहीं करवाती।”

urfi javed

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button