बॉलीवुड

इस एक्टर संग रिश्ते में है अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा : Video वायरल

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने बहुत कम समय में ही फ़िल्मी दुनिया में अच्छा नाम कमा लिया है. सिद्धांत चतुर्वेदी हिंदी सिनेमा के उभरते हुए अभिनेता के रूप में देखें जाते हैं. बता दें कि अक्सर सिद्धांत अपने निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में आ जाते हैं. उनका नाम अक्सर महान और दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ जुड़ता रहता है.

बता दें कि अब तक कई बार इस तरह की खबरें आई है कि सिद्धांत और नव्या रिश्ते में है. दोनों की सोशल मीडिया पोस्ट से भी इस ओर इशारा हुआ है. एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हो रहा है. बता दें कि हाल ही में सिद्धांत ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक पोस्ट की थी जिसके बाद फिर से चर्चाओं का बाजार गर्म है.

siddhant chaturvedi and navya naveli nanda

सिद्धांत द्वारा हाल ही में साझा किए गए एक वीडियो में अभिनेता तैयार होते हुए नजर आ रहे हैं. अब आप कहेंगे कि भला तैयार होने से कैसे नव्या और सिद्धांत के रिश्ते में होने की अटकलें लगाई जा सकती है. जरा ठहरिए पूरा मामला जुड़ा है सिद्धांत के वीडियो के कैप्शन से.

siddhant chaturvedi and navya naveli nanda

सिद्धांत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है उसमें वे तैयार होते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को साझा करने के साथ कैप्शन में सिद्धांत ने लिखा है कि, ”उसके नूडल्स”. ख़ास बात यह है कि सिद्धांत के वीडियो साझा करने से पहले नव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था और कैप्शन में लिखा था कि, ”आज नूडल्स बनाए”.


दोनों के इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन से अटकलें तेज है कि दोनों एक दूजे संग रिश्ते में है. सिद्धांत के वीडियो पर सेलेब्स ने भी कमेंट किए थे. अभिनेता ईशान खट्टर ने भी कमेंट करते हुए सिद्धांत से सवाल पूछा था. सिद्धांत के वीडियो पर कमेंट में ईशान खट्टर ने कमेंट में लिखा कि, ”कौन है वो मिस्ट्री वूमन?”.

siddhant chaturvedi and navya naveli nanda

सिद्धांत के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी खूब कमेंट किए है. कई फैंस ने तो सीधे नव्या नवेली नंदा का ही नाम लिख दिया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”क्या आप नव्या नंदा की बात कर रहे हैं?”.

siddhant chaturvedi and navya naveli nanda

वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”नव्या नंदा ने भी नूडल्स के बारे में पोस्ट किया”. जबकि एक यूजर ने कमेंट में ‘नव्या’ लिखा. बता दें कि सिद्धांत और नव्या में से किसी ने भी कभी अपने रिश्ते ओर कुछ नहीं कहा है.

siddhant chaturvedi and navya naveli nanda

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button