बॉलीवुड

Video : तुर्की के रेस्टोरेंट में अकेली ही जमकर नाची मलाइका अरोरा, कमर मटकाकर किया बेली डांस

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा मलाइका अरोरा इन दिनों विदेश में है. वे यहां जमकर अपने दोस्तों के साथ छुट्टियों का लुत्फ़ लें रही हैं. मलाइका यहां से अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रही हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने अपना एक वीडियो साझा किया है जो कि फैंस के दिल जीत रहा है. वीडियो में अभिनेत्री जमकर बेली डांस कर रही हैं.

malaika arora

बता दें कि इन दिनों मलाइका अरोरा तुर्की में है. हाल ही में अभिनेत्री ने तुर्की से एक ऐसा वीडियो साझा किया है जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. उनका यह हालिया वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें अभिनेत्री एक रेस्टोरेंट में बेली डांस करती दिखाई दे रही हैं.

malaika arora

मलाइका ने अपने इस बेली डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. कुछ घंटों पहले साझा किए गए वीडियो के साथ कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”वह हफ्ता था…..गंतव्य #12 मेरे ट्रैवल पार्टनर और दोस्तों के साथ”. समाचार लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 लाख 11 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

malaika arora

वीडियो में मलाइका का बोल्ड और बिंदास अंदाज देखकर उनके फैंस भी काफी खुश है. मलाइका वीडियो की शुरुआत में सड़क पर मस्तीभरे अंदाज में नजर आती है. फिर वे पास के ही एक रेस्टोरेंट में जाती है और अपनी कमर मटकाकर बेली डांस करने लगती हैं. वीडियो में आप तुर्की की कई जगहों की शानदार झलक देख सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका इस दौरान बेहद हॉट और बोल्ड नजर आईं. उन्होंने बैकलेस क्रॉप टॉप पहना था. मलाइका की खुशी उनके चेहरे से साफ़ जाहिर हो रही थी. हालांकि उनके साथ वेकेशन पर उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर नहीं गए है. वे अपने दोस्तों के साथ तुर्की की सैर कर रही हैं.

वीडियो पर फैंस ने खूब कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”वाह मल्ला (मलाइका) धिक्कार है खूबसूरत जगह और बहुत खूबसूरत आप”. एक यूजर ने लिखा है कि, ”मलाइका…सुंदर नहीं….अद्भुत है”. वहीं एक अन्य यूजर ने मलाइका का वीडियो देखने के बाद मजेदार कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”मैम एक सेल्फी तो दे दो”.

marriage

गौरतलब है कि बीते पांच साल से मलाइका खुद से 12 साल छोटे अभिनेता अर्जुन कपूर संग रिश्ते में है. दोनों का प्यार जगजाहिर है. दोनों दुनिया के सामने कई मौकों पर अपने प्यार को स्वीकार कर चुके हैं. बीते दिनों मलाइका ने एक साक्षात्कार के दौरान अर्जुन से शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि मैं उनके साथ बूढ़ी होना चाहती हूं.

malaika arora

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button