बॉलीवुड

Video : रणबीर-आलिया की शादी को 1 माह पूरा, जश्न मनाने के लिए कपल ने चुना यह तरीका

हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय और चर्चित जोड़ी की बात करें तो इसमें अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नाम भी शामिल होता है. हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधे थे जबकि अब कपल के विवाह को एक माह पूरा हो चुका है. रणबीर और आलिया ने मुंबई में 14 अप्रैल को शादी की थी. अब 14 मई को दोनों की शादी का एक माह पूरा हो चुका है.

ranbir and alia

अपनी शादी का एक माह पूरा होने के ख़ास मौके पर रणबीर और आलिया एक साथ नजर आए. शादी के बाद से ही दोनों अपने अपने काम पर लौट चुके थे और दोनों को साथ समय बिताने का मौका नहीं मिल रहा था हालांकि इस मौके पर दोनों साथ नजर आए. दोनों ने इस दिन का जश्न साथ में मनाया. इस दौरान यह नविवाहित जोड़ा देर रात क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया.

ranbir and alia

शादी के एक माह बाद दोनों इस अंदाज में एक साथ पहली बार देखने को मिले है. फिलहाल सोशल मीडिया पर कपल का एक वीडियो सुर्ख़ियों में बना हुआ है. रणबीर और आलिया मुंबई की सड़कों पर नजर आए. दोनों अपने चेहरे पर मास्क लगाए हुए नजर आए. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भियानी द्वारा साझा किया गया है.

सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि दोनों कलाकार डिनर के लिए घर से बाहर गए थे. इस वीडियो को इंस्टा पर 16 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया था. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ”आप जो कह सकते हैं बोलें, लेकिन बॉडी लैंग्वेज झूठ नहीं बोलती”. आगे एक यूजर ने लिखा कि, ”रणबीर आलिया का हाथ पकड़ना चाहते थे”. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”वे मीडिया के सामने कभी भी बेवजह का ड्रामा नहीं करते…. बहुत ही उम्दा और प्यारा हमेशा”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


डिनर के लिए पहुंची आलिया ने वन पीस ड्रेस में काफी कैजुअल लुक कैरी किया था जबकि इस दौरान अभिनेता रणबीर कपूर शर्ट पैंट पहने फॉर्मल लुक में काफी डैशिंग दिखें. फैंस दोनों का यह अंदाज देखकर काफी खुश है और कपल की सादगी फैंस को काफी रास आ रही है.

ranbir and alia

आलिया ने भी शेयर की थी तस्वीरें…

शादी का एक माह पूरा होने पर आलिया भट्ट ने भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से रणबीर कपूर के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थी. इंस्टाग्राम पर उन्होंने रणबीर के साथ अपनी तीन बेहद रोमांटिक तस्वीर साझा की थी. पहले तस्वीर में रणबीर और आलिया ने एक दूजे को गले लगा रखा था.

alia bhatt and ranbir kapoor

अगली तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है. इस तस्वीर में दोनों हंसते मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. आलिया को रणबीर ने पीछे से पकड़ रखा है और दोनों हंसते हुए कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं.

alia bhatt and ranbir kapoor

वहीं तीसरी तस्वीर की बात करें तो इसमें भी रणबीर और आलिया अक दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है. इंस्टा पर इस पोस्ट को 39 लाख 85 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले थे. फैंस के साथ ही इन तस्वीरों पर कई सेलेब्स ने भी कमेंट किए थे.

ranbir and alia

रणबीर और आलिया के वर्कफ़्रंट की बात करें तो दोनों शादी पहली बार बड़े पर्दे पर पहली बार साथ काम करते हुए दिखेंगे. कपल के साथ में पहली फिल्म होगी. इस फिल्म का नाम ‘ब्रह्मास्त्र’ है. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म सितंबर 2022 में रिलीज होगी. फिल्म में दोनों के साथ मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं. ‘ब्रह्मास्त्र’ 300 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट में बनी है.

brahmastra

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button