अन्य

Video : काशी पहुंची रवीना, किए भगवान विश्वनाथ के दर्शन, नाव में बैठकर लिया गंगा आरती का आनंद

महाशिवरात्रि के ख़ास मौके पर दिग्गज अभिनेता अजय देवगन से लेकर सारा अली खान तक ने फैंस को शुभकामनाएं दी थी. वहीं इस ख़ास मौके पर मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी अपने फैंस को शुभकामनाएं दी थी. इस दौरान उन्होंने काशी में पहुंचकर बाबा विश्वनाथ के दर्शन भी किए.

रवीना टंडन 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री हैं. उन्होंने बॉलीवुड में बड़ा और ख़ास नाम कमाया है. वे अब भी फिल्मी दुनिया में सक्रिय हैं और सोशल मीडिया पर भी वे खूब लोकप्रिय है. अक्सर सोशल मीडिया पर अभिनेत्री अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती है.

महशिवरात्रि के ख़ास मौके पर रवीना टंडन ने बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद लिया. उन्होंने बाबा का दर्शन-पूजन किया और संध्या काल में गंगा आरती देखी का आनंद लिया वो भी नाव में बैठकर. अभिनेत्री ने इन ख़ास और यादगार पलों को ट्विटर पर साझा किया है जो कि फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं.

रवीना ने ट्विटर से तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए है. साथ में लिखा है कि, ”इससे अधिक सुंदर और दिव्य कुछ भी नहीं हो सकता. #महाशिवरात्रि रात की मेरी पसंदीदा तस्वीर”. ट्विटर पर उनकी तस्वीरों और वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. यूजर्स और फैंस भी इस पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

रवीना ने दो तस्वीरें और एक वीडियो पोस्ट किया है. अभिनेत्री ने पहली जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें विश्वनाथ मंदिर और मां गंगा नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में रवीना देखने को मिल रही हैं. उन्होंने अपना सिर ढक रखा है और उनके माथे पर तिलक लगा हुआ है. वहीं वीडियो में आप गंगा आरती देख सकते है.


रवीना को मिला पद्म श्री

हाल ही में 74वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर भारत सरकार की ओर से रवीना टंडन को पद्म श्री देने का ऐलान किया गया था. पद्म श्री देश का चौथा सर्विच्च नागरिक सम्मान है. सिनेमा के क्षेत्र में दिए गए अपने बेहतरीन योगदान के लिए उन्हें यह ख़ास सम्मान देने का ऐलान किया गया था.

पिता को समर्पित किया था पद्म श्री

पद्मश्री अवार्ड मिलने पर रवीना टंडन ने खुशी जताते हुए इसे अपने दिवंगत पिता रवि टंडन को समर्पित किया था. उन्होंने कहा था कि, ”यह पुरस्कार मेरे पिताजी के लिए है. फरवरी में उन्हें गुजरे हुए एक साल होने जा रहा है. मुझे पता है कि वह मुझे देख रहे है और गर्व से मुस्कुरा रहे है”.

उन्होंने यह भी कहा था कि, ”मैं बहुत सम्मानित और आभारी हूं. मैं सभी को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. यह उनके प्यार की वजह से ही है कि मैं इतने सालों तक इंडस्ट्री में बना रहा और अब भी यहां हूं. यह मेरे लिए पुरस्कारों का वर्ष रहा है, लेकिन यह सम्मान सबसे ऊपर है”.

बात अभिनेत्री के वर्कफ़्रंट की करें तो आखिरी बार उन्हें केजीएफ चैप्टर 2 में देखा गया था. अब वे घुड़चढ़ी और पटना शुक्ला जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button