बॉलीवुड

अब रणवीर सिंह से शादी नहीं करेंगी दीपिका, सामने आई चौंका देने वाली वजह

हाल ही में जब अनुष्का शर्मा ने शादी की थी तब ही खबरें आई थीं कि जल्द ही दीपिका पादुकोण भी शादी कर सकती हैं. कुछ दिनों पहले जब दीपिका, रणवीर और अपने परिवार के साथ मालदीव में वेकेशन मना रही थीं तब भी खबरें आई थीं कि दीपिका अपने जन्मदिन पर रणवीर सिंह के साथ सगाई कर सकती हैं. लेकिन ऐसा हुआ नहीं. उसके बाद कुछ दिनों पहले फिर ये खबर आई थी कि दीपिका और रणवीर इसी साल नवंबर के महीने में शादी कर सकते हैं. लेकिन हर बार की तरह एक बार फिर से ये खबर झूठी साबित हुई. दीपिका ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि वह अभी शादी करने की मूड में नहीं हैं. बता दें फिल्म ‘पद्मावत’ के टाइम से ही दोनों की शादी की खबरें चर्चा में आई थी.

सूत्रों के हवाले से खबरें आई थीं कि नवंबर के महीनें में दीपिका और रणवीर ने शादी करने की प्लानिंग की है. सूत्रों के मुताबिक 18 से 20 नवंबर के बीच दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले थे. उनके अनुसार वह 19 नवंबर को शादी करने वाले थे. दरअसल, कुछ टाइम पहले दीपिका के पेरेंट्स बैंगलोर से मुंबई रणवीर के पेरेंट्स से मिलने आये थे. दोनों परिवार एक दूसरे से दीपिका के घर पर मिले थे. इसलिए कयास लगाये जा रहे थे कि ये मुलाकात शादी के सिलसिले में हुई है. लेकिन दीपिका ने पूरी तरह से इस खबर को खारिज कर दिया है.

दीपिका ने कहा है कि अभी उनका शादी का कोई इरादा नहीं है. एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका अभी किसी भी तरह का कमिटमेंट नहीं करना चाहती हैं. वह पहले रणबीर कपूर के साथ कमिटमेंट करके धोखा खा चुकी हैं, ऐसे में वह अभी खुद को थोड़ा टाइम देना चाहती हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रणवीर सिंह दीपिका से जल्द से जल्द शादी करना चाहते हैं और वह दोनों की शादी को लेकर काफी उत्साहित भी हैं. वहीं, दीपिका को किसी भी तरह का कमिटमेंट करने से डर लग रहा है. यही वजह है कि शादी बार-बार टल रही है.

बता दें, रणवीर सिंह के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले दीपिका रणबीर कपूर को डेट कर रही थीं. वह रणबीर से बहुत ज्यादा प्यार करती थीं और उनसे शादी करना चाहती थीं. यहां तक कि उन्होंने अपने गर्दन पर RK यानी रणबीर कपूर के नाम का टैटू भी बनवा लिया था.

लेकिन किस्मत को उनका ये रिश्ता मंजूर नहीं था. हालात कुछ ऐसे बने कि उन्हें ब्रेकअप करना पड़ा. इसलिए रणबीर कपूर के साथ सीरियस रिलेशनशिप के बाद वह फिलहाल इस रिश्ते को थोड़ा समय देना चाहती हैं. दीपिका के एक करीबी दोस्त ने बताया कि उस समय दीपिका रणबीर से इतना प्यार करती थीं कि वह अपना करियर तक दाव पर लगाने के लिए तैयार थीं. लेकिन ब्रेकअप के बाद वह बुरी तरह टूट गयीं. इसलिए वह शादी का बड़ा निर्णय लेने से पहले थोड़ा सोच-विचार करना चाहती हैं.

उम्मीद करते हैं कि हमारा ये आर्टिकल आपको पसंद आया होगा. पसंद आने पर इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button