सोशल मीडिया पर कहर ढा रही है ‘पीली साड़ी’ वाली महिला, वायरल हुआ Tik Tok वीडियो

DMCA.com Protection Status
सोशल मीडिया पर कहर ढा रही है 'पीली साड़ी' वाली महिला, वायरल हुआ Tik Tok वीडियो

सोशल मीडिया पर अक्सर लोग फोटोज़ और वीडियो आदि शेयर करते रहते हैं, जिसमें कुछ चीज़ें वायरल हो जाती हैं। वायरल हुई चीज़ों की वजह से व्यक्ति पॉपुलर हो जाता है। इसी कड़ी में पीली साड़ी वाली महिला का नाम भी शुमार है। जी हां, यदि आप सोशल मीडिया का इस्तेमाल काफी ज्यादा करते हैं, तो इस पीली साड़ी वाली महिला को तो ज़रूर ही जानते होंगे। दअरसल, यह पीली साड़ी वाली महिला एक अफसर है, जोकि एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार पीली साड़ी वाली महिला का टिक टॉक वीडियो वायरल हो रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सोशल मीडिया पर पीली साड़ी वाली महिला के नाम से सनसनी बनी पीडब्लूडी की अफसर रीना द्विवेदी का एक टिक टॉक वीडियो वायरल हो रहा है। रीना द्विवेदी को लोग सोशल मीडिया पर पीली साड़ी वाली महिला के नाम से जानते हैं। दरअसल, रीना द्विवेदी को पहली बार पीली साड़ी में ही देखा गया था, जिसकी वजह से लोग इसी नाम से उन्हें जानने लगे। हाल ही में रीना द्विवेदी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, जिसमें वे डांस करती हुई नज़र आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर पीली साड़ी वाली महिला के नाम से मशहूर रीना द्विवेदी पीडब्लूडी ऑफिसर हैं, जोकि लखनऊ की रहने वाली हैं। बता दें कि रीना द्विवेदी पहली बार तब चर्चा में आई थी, जब उन्हें उत्तर प्रदेश के लखनऊ में लोकसभा चुनाव 2019 की इलेक्शन ड्यूटी पर वोटिंग मशीन के साथ मतदान केंद्र पर जाते देखा गया था। तभी से रीना द्विवेदी की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर जबरदस्त हो गई। इतना ही नहीं, रीना द्विवेदी का नाम पीली साड़ी वाली महिला इसीलिए पड़ा, क्योंकि उनकी तस्वीरें पीली साड़ी में ही वायरल हुई थी।

एक बच्चे की मां भी है पीली साड़ी वाली महिला

पीली साड़ी वाली महिला यानि रीना द्विवेदी के फैंस को यह जानकर झटका लग सकता है कि वे एक 9 साल के लड़के की मां भी हैं। जी हां, रीना द्विवेदी का एक बेटा है, जोकि 9 साल का है। हालांकि, रीना द्विवेदी को देखकर नहीं लगता है कि वे 9 साल के बच्चे की मां हैं। दरअसल, तस्वीरों में रीना द्विवेदी काफी ज्यादा फिट नज़र आती हैं, जिसकी वजह से यह कहा जा सकता है कि उन्होंने अपनी फिटनेस का हर वक्त ख्याल रखा, तभी तो प्रेगनेंसी के बाद भी इतनी ज्यादा फिट हैं।

बिग बॉस में आना चाहती हैं पीली साड़ी वाली महिला

इलेक्शन ड्यूटी के बाद रीना द्विवेदी तब चर्चा में आई, जब उन्होंने कहा कि वे बिग बॉस के अगले सीजन में आना चाहती हैं, लेकिन उन्हें अप्रोच नहीं किया गया है। हालांकि, अगर रीना द्विवेदी बिग बॉस में आएंगी, तो उनके फैंस तो बहुत ही ज्यादा खुश हो जाएंगे, लेकिन फिलहाल इस तरह की खबर की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इसीलिए बिग बॉस में आएंगी या नहीं, इस पर कुछ भी कह पाना थोड़ा जल्दबाजी होगी।

Recommended For You

Avatar

About the Author: Shreya Pandey

Leave a Reply