बॉलीवुड

इस शादीशुदा एक्ट्रेस के दीवाने हुए कार्तिक, कहा- मैं उनका फैन हो गया, उनसे प्रेरणा लेता हूं

हिंदी सिनेमा के उभरते हुए अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. कार्तिक आर्यन की यह फिल्म सुपरहिट साबित हो चुकी है. बता दें कि कार्तिक की यह फिल्म अक्षय कुमार की साल 2007 में आई सुपरहिट फिल्म ‘भूल भूलैया’ का सीक्वल है.

kartik aaryan

जिस तरह का प्यार दर्शकों से अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भूलैया’ को मिला था वैसा ही प्यार फैंस कार्तिक की फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ पर भी बरसा रहे हैं. कार्तिक की इस फिल्म ने अब तक दमदार प्रदर्शन किया है. फिल्म 20 मई को रिलीज हुई थी. फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 141 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई कर ली है और फिल्म सुपरहिट हो गई है.

kartik aaryan

फिल्म के सुपरहिट होने के बीच कार्तिक लगातार चर्चाओं में बने हुए है. कार्तिक को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि ‘भूल भूलैया 2’ की अपार सफलता के बाद उन्होंने अपनी फीस में भी इजाफा कर दिया है जबकि अब कार्तिक अपने एक साक्षात्कार को लेकर सुर्ख़ियों में आए है जहां उन्होंने साक्षात्कार में अपनी निजी जिंदगी पर खुलकर बात करते हुए कई बड़े खुलासे कर दिए है.

मार्वल मूवी का हिस्सा बनना चाहते हैं कार्तिक…

kartik aaryan

कार्तिक आर्यन से साक्षात्कार में सवाल किया गया था कि आपने भूल भुलैया 2 जैसी सुपहिट फिल्म देने के बाद क्या कोई अन्य फिल्म, कोई पोस्टर और सीरीज देखी है ? तो जवाब में अभिनेता ने कहा कि मैंने हाल ही में मार्वल मूवी डॉ स्ट्रेंज देखी जोकि मुझे काफी पंसद आई. इस फिल्म को देखने के बाद मुझे बस यही ख्याल आया कि मुझे भी इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहिए.

आलिया भट्ट के फैन हो गए कार्तिक आर्यन…

kartik aaryan

कार्तिक से आगे सवाल किया गया कि वर्तमान समय में सबसे बेहतरीन कलाकार के बारे में बताइए ? इस पर उन्होंने अदाकारा आलिया भट्ट का नाम लिया. अभिनेता ने कहा कि ऐसे तो कई सारे नाम मेरे जहन में हैं जिन्होंने फिलहाल फिल्मों में कमाल का काम किया है लेकिन गंगूबाई काठियावाड़ी देखने के बाद मैं आलिया भट्ट का फैन हुआ. मैं अक्सर आलिया की एक्टिंग से प्रेरणा लेता हूं. जिस तरीके से इस फिल्म में आलिया ने अपनी दमदार परफॉर्मेस दी है, वो काबिल ए तारीफ है.

kartik aaryan and alia bhatt

बता दें कि भूल भूलैया 2 का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है. कार्तिक आर्यन के साथ अहम रोल में कियारा आडवाणी के अलावा तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव जैसे मंझे हुए कलाकार भी नजर आ रहे हैं.

kartik aaryan bhool bhulaiya tabu and kiara

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button