बॉलीवुड

इतना बड़ा है सिद्धार्थ का परिवार, ससुराल में कियारा को सास-ससुर के अलावा मिलेंगे ये ख़ास सदस्य

हाल ही में अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित घर पर हुई थी. वहीं अब बॉलीवुड गलियारों में एक बार फिर से शहनाई बजने वाली है. अभनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

सिद्धार्थ और कियारा बहुत जल्द शादी के बंधन में बंध जाएंगे. लंबे समय से दोनों की शादी की खबरें आ रही थी. दोनों को एक दूजे को डेट करते हुए अच्छा खासा समय हो गया है. अब दोनों की शादी नजदीक है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ दोनों 6 फरवरी को सात फेरे लेने वाले हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा राजस्थान के जैसलमेर में शाही अंदाजा में शादी करेंगे. शादी की रस्में शुरू हो चुकी है. मेहमानों के आने-जाने के लिए करीब 70 लग्जरी कारों का इंतजाम किया गया है. शादी में करीब 100 मेहमान पहुंचने वाले है. मेहमानीं के लिए 84 कमरे तैयार किए गए है. इसी बीच आइए आपको अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में बताते है. जानते है कि कियारा के होने वाले ससुराल में कौन-कौन है ?

सिद्धार्थ का जन्म 16 जनवरी 1985 को मुंबई में हुआ था. 38 साल के हो चुके सिद्धार्थ के पिता का नाम सिनले मल्होत्रा है जबकि उनकी मां का नाम रिम्मा मल्होत्रा है.

सिद्धार्थ का एक भरा पूरा परिवार है. यानी कि कियारा एक भरे पूरे परिवार की बहू बनने जा रही है. सिद्धार्थ के परिवार में माता-पिता के अलावा भैया और भाभी है. वहीं सिद्धार्थ का भतीजा भी है.

कियारा को ससुराल में सास-ससुर के अलावा जेठ-जेठानी भी मिलेंगे और चाची कहने वाला एक भतीजा भी.

ऐसे शुरु हुई थी सिद्धार्थ-कियारा की प्रेम कहानी

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा एक दूजे को दो साल से ज्यादा समय से डेट कर रहे हैं. बताया जाता है कि दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत फिल्म ‘शेरशाह’ के सेट पर हुई थी. इस फिल्म में दोनों ने साथ काम किया था और इसी दौरान दोनों एक दूजे पर दिल हार बैठे थे.

‘शेरशाह’ के सेट पर कियारा और सिद्धार्थ का प्यार परवान चढ़ने लगा. दोनों का रिश्ता समय के साथ गहरा होते गया. बड़े पर्दे पर जब शेरशाह रिलीज हुई तो फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. यह फिल्म 12 अगस्त 2021 को रिलीज हुई थी. फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और सिद्धार्थ एवं कियारा की केमिस्ट्री ने भी दर्शकों का ध्यान खींचा था.

kiara

शेरशाह में दोनों प्रेमी और प्रेमिका के रोल में नजर आए थे जबकि असल जंदगी में भी दोनों यही रिश्ता निभा रहे थे. फिल्म की सफलता के बाद दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चा होने लगी थी. दोनों का प्यार अब लोगों की नजरों में आने लगा था. हालांकि दोनों कभी भी अपने रिश्ते पर स्पष्ट रूप से बोलने से बचते रहे.

पहले भी कियारा और सिद्धार्थ की शादी की खबरें कई बार सामने आ चुकी है. आखिरकार अब दोनों जैसलमर के सूर्यगढ़ पैलेस में 6 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं. कपल की शादी की रस्में शुरु हो चुकी है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button