बॉलीवुड

हुमा कुरैशी ने तोड़ा शिखर धवन का दिल, बोली- हमारी शादी नहीं हो सकती.. देखें क्रिकेटर का रिएक्शन

बॉलीवुड और क्रिकेट का संगम अक्सर देखने को मिलता है। इन दोनों इंडस्ट्री के सेलिब्रिटीज अक्सर एक दूसरे के साथ नजर आते हैं। कुछ गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड रह चुके हैं, जबकि कुछ ने तो शादी भी कर ली। इस बीच सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर शिखर धवन और बॉलीवुड की सुंदर अभिनेत्री हुमा कुरैशी का एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इसमें हुमा शिखर से कहती हैं कि हमारी शादी नहीं हो सकती है।

हुमा कुरैशी संग दिखे शिखर धवन

हुमा कुरैशी और शिखर धवन के इस शादी वाले वीडियो का राज खोलने से पहले चलिए क्रिकेटर के बैकग्राउन्ड पर एक नजर डाल लेते हैं। शिखर धवन अब तक इंडिया के लिए 167 वनडे मैच, 34 टेस्ट मैचो और 68 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। इसमें उनका प्रदर्शन क्रमशः 44.11 की औसत से 6793 रन, 40.61 की औसत से 2315 रन और 27.92 की औसत से 1759 रन रहा है।

शिखर धवन को बीते साल दिसंबर में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे मैच खेलते देखा गया था। हालांकि श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में उन्हें चांस नहीं मिला। वहीं जुलाई 2021 में उन्होंने अपना आखिरी टी20 इंटरनेशनल और सितंबर 2018 में अंतिम टेस्ट खेला था। वह जल्द ही आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स की कप्तानी करते नजर आएंगे।

हुमा ने शिखर से शादी करने से किया मना

शिखर धवन वर्तमान में टीम इंडिया से भले बाहर हो गए हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वह बड़े एक्टिव रहते हैं। यहां वे आए दिन कुछ न कुछ साझा करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक मजेदार वीडियो साझा किया है। यह वीडियो उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ बनाया है। इस वीडियो में हुमा कुरैशी शिखर धवन से पंजाबी में कहती हैं “हमारी शादी नहीं हो सकती है।”

इस पर शिखर धवन उनसे पूछते हैं कि “ऐसा क्यों? कल ही तो अपनी शादी होने वाली है।” इस पर हुमा कुरैशी कहती हैं “ओह! फोन आपको लग गया क्या?” फिर शिखर धवन हंसते हैं और फोन काट देते हैं। हालांकि कुछ देर बाद उन्हें समझ आता है कि हुमा कुरैशी ने बॉयफ्रेंड की जगह उन्हें गलती से कॉल कर दिया था। फिर वह धोखा खाने वाला एक्सप्रेशन देते हैं।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

हुमा और शिखर का यह वीडियो फैंस बड़ा इन्जॉय कर रहे हैं। दोनों ने यह वीडियो बस फन के लिए बनाया है। बताते चलें कि शिखर धवन ने फिल्म ‘डबल एक्सल’ में कैमियो किया था। इस फिल्म में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में थे। इस फिल्म के एक सीन में शिखर धवन और हुमा कुरैशी डांस भी करते दिखाई दिए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button