बॉलीवुड

जब घर आए आमिर से शाहरुख़ खान की पत्नी ने कह दी थी ऐसी बात, एक्टर ने खाना खाने से कर दिया था मना

शाहरुख़ खान और आमिर खान हिंदी सिनेमा के बड़े अभिनेता हैं. दोनों कलाकारों का हिंदी सिनेमा में बड़ा नाम है. दोनों बॉलीवुड में तीन दशक से ज्यादा समय से सक्रिय हैं. दोनों ही बॉलीवुड में सुपरस्टार कहलाते हैं. दोनों के बीच में दोस्ती का अच्छा रिश्ता भी है.

आप सोच रहे होंगे कि हम इन दोनों अभिनेताओं की चर्चा एक साथ क्यों कर रहे है तो आपको बता दें कि दोनों से जुड़ा एक किस्सा हम आपको सुनाने जा रहे हैं. एक बार शाहरुख़ ने अपने घर पर पार्टी रखी थी जिसमें आमिर भी पहुंचे थे. हालांकि आमिर ने शाहरुख़ की पार्टी का खाना खाने से मना कर दिया था. आइए विस्तार से जानते है कि माजरा क्या है.

शाहरुख़ खान ने अपने घर पर आयोजित की पार्टी में आमिर को भी बुलाया था. पार्टी का हिस्सा एप्पल कंपनी के सीईओ टिम कुक भी थे. जो किस्सा हम आपको इस पार्टी से जुड़ा हुआ सुनाने जा रहे है उसके बारे में खुद आमिर खान ने खुलासा किया था. जानते है कि आमिर ने क्या कहा था.

बात उस समय की है जब आमिर की फिल्म ‘दंगल’ की शूटिंग चल रही थी. आमिर उस समय स्ट्रिक्ट डायट फॉलो कर रहे थे. ऐसे में वे ऐसा वैसा खाने से बच रहे थे. उसी समय शाहरुख़ के घर पर टिम कुक का भी आना हुआ. दूसरी ओर आमिर भी थे. तो आमिर की पत्नी गौरी खान ने आमिर खान से कहा था कि खाना खाकर जाना.

आमिर ने इसके लिए हामी भर दी थी. गौरी ने फिर आमिर से कहा कि, खाना लग चुका है. गौरी की बात सुनकर आमिर ने कहा था कि वह अपना टिफिन लेकर आए हैं. यह सुनकर सब हैरान रह गए थे. इसके बाद आमिर ने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा था कि, मैं वेट लॉस कर रहा हूं. इसके बाद सभी को समझ आया कि आखिर बात क्या है.

आमिर ने आगे कहा था कि, सभी यह सोच रहे थे कि वह डाइट पर हैं तो कम खाएंगे लेकिन जब मैंने अपना टिफिन मंगाकर खोला तो सभी हैरान रह गए. मेरी पूरी थाली भर गई थी. इसके बाद आमिर से शाहरुख़ ने सवाल किया कि, वह वेट गेन कर रहे हैं या लॉस.

बात आमिर के वर्कफ़्रंट की करें तो आख़िरी बार उन्हें फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा में’ देखा गया था. अगस्त 2022 में रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद आमिर ने एक्टिंग से ब्रेक लेने का ऐलान किया था.

वहीं शाहरुख़ के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम ‘पठान’ है. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम रोल में है. फिल्म का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज हो हो चुका है. जिसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. वहीं फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button