मनोरंजन

‘मैंने प्यार किया’ के सेट पर भाग्यश्री ने सलमान को दी थी दूर रहने की चेतावनी, जानें क्या थी वजह

साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म में नजर आए सारे कलाकारों को भी एक नहीं पहचान हासिल हुई थी। जहां सलमान खान के करियर में इस फिल्म से चार चांद लग गए थे तो वही भाग्यश्री को भी काफी सफलता हासिल हुई थी। फिल्म रिलीज होने के बाद सलमान खान और भाग्यश्री को कई फिल्में ऑफर हुई।

maine pyar kiya

इस फिल्म के बाद सलमान ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया तो वही भाग्यश्री ने इस फिल्म में काम करने के बाद शादी रचा ली थी और कुछ वक्त के लिए फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई थी। बता दे इस फिल्म में काम करने के दौरान सलमान खान भाग्यश्री के साथ कुछ ऐसा कर दिया करते थे जिससे वह काफी नाराज हो जाया करती थी। आइए जानते हैं इस खबर के बारे में..

सलमान खान से परेशान होकर एक्ट्रेस ने दे दी थी चेतावनी

दरअसल, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही भाग्यश्री पति हिमालय को डेट करने लगी थी और सीक्रेट तरीके से दोनों एक दूसरे से मिला करते थे। लेकिन एक दिन अचानक सलमान खान को इन दोनों के अफेयर की खबरें मालूम हो गई जिसके बाद सलमान खान भाग्यश्री को लगातार परेशान करने लगे। ऐसे में भाग्यश्री बुरी तरह परेशान हो गई थी और उन्होंने सलमान खान को चेतावनी दे डाली थी।

maine pyar kiya

एक इंटरव्यू के दौरान खुद भाग्यश्री ने इसका खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि, “दिल दीवाना’ गाने की शूटिंग के दौरान सलमान ही वह पहले इंसान थे, जिन्हें मेरे और हिमालय के रिलेशनशिप के बारे में पता चला था। ऐसे में वो अकसर मेरे पीछे-पीछे मेरे कान में गाना गुनगुनाते हुए घूमते थे।

bhagyashree

मैं उन्हें लगातार चेतावनी दे रही थी कि लोग हमारे बारे में बातें बनानी शुरू कर देंगे। लेकिन मुझे लगातार परेशान करने के बाद उन्होंने मुझे बताया कि वह हिमालय के बारे में जानते हैं। उन्होंने बल्कि मुझे सुझाव भी दिया कि मैं हिमालय को सेट पर बुला लूं। मुलाकात के वक्त दोनों एक-दूसरे से काफी सादगी से मिले थे।”

आखिरी बार इस फिल्म में दिखाई दी थी भाग्यश्री

बता दें, फिल्म मैंने प्यार किया की सफलता के बाद ही भाग्यश्री ने साल 1990 में हिमालय दासानी के साथ शादी रचा ली थी। भाग्यश्री और हिमालय दो बच्चों के माता-पिता है। उनके बेटे का नाम अभिमन्यु दासानी है जो फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख चुका है तो वहीं उनकी बेटी अवंतिका दासानी भी जल्दी ही फिल्मी दुनिया की तरफ रुख करने वाली है।

bhagyashree

वही बात की जाए भाग्यश्री के करियर के बारे में तो आखरी बार उन्हें कंगना रनौत की सुपरहिट फिल्म ‘थलाइवी’ में देखा गया था। बता दे भाग्यश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button