अन्य

जब फिल्म देखने गई दिव्यांका त्रिपाठी के साथ हो गई गंदी हरकत, एक्ट्रेस ने सबके सामने मारा थप्पड़

जब दिव्यांका त्रिपाठी ने पकड़ लिया था भीड़ में खड़े शख़्स का हाथ, फिर कर दी उसकी पिटाई

दिव्यांका के कारण शख़्स की लोगों ने कर दी थी जोरदार पिटाई, भीड़ में एक्ट्रेस संग हुई थी छेड़छाड़

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) की गिनती छोटे पर्दे की मशहूर और खूबसूरत हसीनाओं में होती है. दिव्यांका त्रिपाठी ने छोटे पर्दे पर अपनी शानदार अदाकारी से बड़ा नाम कमाया है. दिव्यांका अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी खूबसूरती के लिए भी चर्चा में रहती हैं.

divyanka tripathi

37 वर्षीय दिव्यांका की चर्चा फिलहाल उनसे जुड़े एक वाकये के कारण हो रही है जब अभिनेत्री ने एक शख़्स को थप्पड़ जड़ दिया था. इस बारे में खुलासा खुद दिव्यांका ने किया है. उन्होंने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा है कि एक बार उन्हें किसी व्यक्ति ने गलत तरह से छूआ था तो उन्होंने उसे थप्पड़ मार दिया था.

divyanka tripathi

हाल ही में एक साक्षात्कार में टीवी अभिनेत्री ने कहा कि, ”यह थिएटर के बाहर हुआ था, उस वक्त टिकट सिंगल स्क्रीन पर ब्लैक में बेचे जाते थे. ऐसे में थिएटर के बाहर खिड़की पर काफी भीड़ हो जाया करती थी. मैं मूवी देखने आई थी और टिकट खरीदने के लिए लाइन में लगी हुई थी. तभी वहां मौजूद एक शख्स भीड़ का फायदा उठाकर मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश करने लगा”.

divyanka tripathi

अपनी बात जारी रखते हुए दिव्यांका ने आगे कहा था कि, ”मुझे उस समय बहुत तेज गुस्सा आया और मैंने उस शख्स का हाथ पकड़ लिया. वह भागने की कोशिश कर रहा था. लेकिन मैंने उसका हाथ नहीं छोड़ा और उसी के साथ खिंचती हुई बाहर आ गई. उसके बाद मैंने उस शख्स का फेस देखा और फिर उसे जोरदार तमाचा मारा. इसके बाद वहां भीड़ इकट्ठा हो गई और लोगों ने भी उसकी पिटाई की”.

divyanka tripathi

गौरतलब है कि इस तरह की घटनाएं अक्सर लोगों के साथ होती रहती है. दिव्यांका से पहले बॉलीवुड के कई बड़े नामों के साथ छेड़छाड़ की कई घटनाएं हुई है. कई बॉलीवुड हसीनाओं ने तो खुद के साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं का भी जिक्र किया है. उनके इस तरह के खुलासे के बाद हड़कंप मच गया था.

divyanka tripathi

वहीं बात अब दिव्यांका के वर्कफ़्रंट की करें तो उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत ‘बनूं मैं तेरी दुल्‍हन’ (Banoo Main Teri Dulhann) नाम के धारावाहिक से की थी. यह धारावाहिक साल 2006 में शुरू हुआ था. इसमें उन्होंने विद्या प्रताप सिंह की भूमिका निभाई थी.

divyanka tripathi

फिलहाल अभिनेत्री ने अभिनय से दूरी बना रखी है. हालांकि आपको बता दें कि वे छोटे पर्दे पर धारावाहिक तक ही सीमित नहीं है. उन्होंने छोटे पर्दे के रियलिटी शो में भी काम किया है. साथ ही आपको बता दें कि दिव्यांका कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आई हैं.

divyanka tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button