समाचार

अब्बू रोज मेरे साथ गंदा काम करते हैं, मना करो तो मारते हैं, 13 साल की बेटी का छलका दर्द

बाप और बेटी का रिश्ता बड़ा पवित्र माना जाता है। एक पिता हमेशा अपनी बेटी की रक्षा करता है। उसे मुसीबतों से बचाता है। लेकिन क्या होगा जब रक्षा करने वाला पिता ही रक्षक बन जाए। अपनी ही बेटी को गंदी नजरों से देखने लगे। उसकी आबरू लूट ले। यकीनन ऐसा शख्स पिता कहलाने के लायक भी नहीं होगा। आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बता रहे हैं जहां एक पिता कई महीनों तक अपनी नाबालिग बेटी की इज्जत लुटता रहा।

पिता ने लूटी नाबालिग बेटी की आबरू

मामला उत्तर प्रदेश के संभल के थाना नखासा क्षेत्र के एक गांव का है। यहां मौहम्मद वसीम नाम के शख्स पर अपनी 13 साल की बेटी से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। ये आरोप खुद वसीम की नाबालिग बेटी ने लगाया है। उसने बताया कि कैसे पापा नशे में धुत होकर उसकी इज्जत लूटते थे। वह कई बार उसका रेप कर चुके हैं। हर बार वह धमकी भी देते थे कि मां के सामने मुंह खोला तो जान से मार देंगे।

बेटी ने कलयुगी बाप की पोल तब खोली जब वह अपनी नानी के घर आई। दरअसल वसीम ने कुछ दिनों पहले अपनी बीवी और 5 बेटियों को मारपीट कर घर से निकाल दिया था। ऐसे में पीड़िता बेटियों को लेकर मायके आई थी। यहां जब उसने ससुराल के जुल्म गिनने शुरू किए तो 13 वर्षीय बेटी ने भी हिम्मत जुटाकर बाप की काली करतूत सबको बता दी। इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

बेटी को चाहिए न्याय

पीड़ित बच्ची ने बताया कि “अब्बा ने कई बार मेरे साथ गंदा काम किया। वह अक्सर नशा करके आते और मेरे साथ रेप करते। कहते मुंह खोला तो जान से मार दूंगा। उन्होंने नशे में कई बार मेरी पिटाई भी की। मां के सामने मुझे जुबान बंद रखने को कहते। बोलते यदि एक भी शब्द बोला तो तेरा खेल खत्म। अब मुझे न्याय चाहिए।” बताया जा रहा है कि पीड़िता की मां और पिता की शादी को 16 साल हो गए हैं।

इसके अलावा बच्ची की मां ने भी पति और ससुर के खिलाफ मारपीट करने और परेशान करने को लेकर मामला दर्ज किया। पीड़ित बच्ची और उसकी मां के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता मोहम्मद वसीम के खिलाफ धारा 498 ए, 323, 506, 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। एसएचओ योगेश कुमार ने बताया कि केस दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हो गया था। लेकिन पुलिस ने उसे थाना नखासा क्षेत्र के रायसत्ती बस अड्डे के पास से गिरफ्तार कर लिया है। संबंधित धाराओं के तहत इस पर आगे की कार्रवाई होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button