बॉलीवुड

सैफ से शादी के पहले कंफ्यूज की करीना, मिली थी बर्बाद होने की चेतावनी, फिर ऐसे लिया सही फैसला

ये समाज ना सबके प्यार का दुश्मन होता है। आपको जब भी किसी से प्यार होता है तो लोग उसमें कमिया निकाल ही देते हैं। और अगर आपको लगता है कि ये चीज सिर्फ गरीब और मिडल क्लास लोगों के साथ ही होती है तो आप गलत हैं। अमीर और सेलिब्रिटीज की लाइफ में भी वह चार लोग होते हैं जो बाते बनाते हैं। अब करीना कपूर का उदाहरण ही ले लो। करीना ने जब सैफ से शादी करने का मन बनाया तो समाज के ठेकेदारों ने उन्हें खूब भड़काया।

सैफ-करीना की शादी में रोड़ा बने थे समाज के ठेकेदार

करीना कपूर और सैफ अली खान साल 2012 में शादी के बंधन में बंध गए थे। इनकी शादी को लेकर मीडिया और फैंस में कई तरह की बाते हुई। यहां तक कि करीना के जान पहचान के लोगों ने भी खूब बाते बनाई। इन बातों की वजह सैफ का पहले से तलाकशुदा और दो बच्चों का बाप होना था। ऊपर से वह उम्र में करीना से 10 साल बड़े भी थे। ऐसे में लोगों को करीना जैसी नामी हस्ती का सैफ से शादी करना हजम नहीं हुआ।

गौरतलब है कि करीना से पहले सैफ अमृता सिंह के पति थी। अमृता उम्र में सैफ से 12 साल बड़ी थी। दोनों ने घर से भागकर 1991 में शादी की थी। इस शादी से उन्हें दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहीम अली खान हुए। हालांकि शादी के कुछ सालों बाद अमृता और सैफ के बीच अनबन होने लगी। नतिजन दोनों ने शादी के 13 साल बाद यानि 2004 में तलाक ले लिए। तलाक के बदले सैफ ने अमृता को 5 करोड़ रुपए की एलिमनी दी। वहीं इब्राहीम के 18 साल होने तक हर महीने 1 लाख रुपए भी दिए।

शादी से पहले करीना को दी थी चेतावनी

करीना और सैफ की लव स्टोरी टशन फिल्म से शुरू हुई। इस दौरान दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए। जल्द दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों ने शादी का फैसला कर लिया। लेकिन करीना के इस फैसले से उनके जान पहचान के लोग खुश नहीं थे।

उन्होंने करीना को चेतावनी दी। कहा कि सैफ दो बच्चों का बाप है। तलाकशुदा है। तुम उससे शादी करोगी तो तुम्हारा करियर बर्बाद हो जाएगा। लेकिन करीना ने तब इन चार लोगों की नहीं, बल्कि अपने दिल की सुनी।

समाज के ठेकेदारों की बातों को अनसुना कर आखिर करीना ने सैफ से शादी रचा ही ली। शादी के बाद कपल साथ में बेहद खुश है। दोनों के दो बच्चे तैमूर और जेह भी हैं। वहीं शादी के बाद करीना के करियर पर भी कोई असर नहीं पड़ा। उन्होंने सैफ से शादी के बाद भी की हिट फिल्में दी। वह आज भी बिंदास होकर फिल्मों में काम कर रही हैं। वह कई लोगों की रोल मॉडल भी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button