बॉलीवुड

जब श्रीदेवी के कमरे में घुस गए थे संजय, नशे की हालत में कर दी ऐसी हरकत, चिल्ला पड़ी थी एक्ट्रेस

हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार रही श्रीदेवी और सुपरस्टार संजय दत्त दोनों ही हिंदी सिनेमा का बड़ा नाम हैं. दोनों कलाकारों ने हिंदी सिनेमा में बड़ा और ख़ास नाम कमाया है. चाहे आज श्रीदेवी हमारे बीच मौजूद नहीं है हालांकि वे अपने फैंस के दिलों में अपनी फ़िल्में, अदाकारी और किस्सों के चलते हमेशा जीवित रहेगी.

श्रीदेवी ने हिंदी सिनेमा में जो मुकाम हासिल किया है वो बहुत ही कम अभिनेत्रियों को हासिल हुआ है. वे अदाकारा तो गजब की थी ही वहीं उनकी खूबसूरती और डांस का भी कोई तोड़ नहीं था. आज हम आपको श्रीदेवी और संजय दत्त से जुड़ा वो किस्सा सुना रहे है जब नशे में धुत संजय दत्त श्रीदेवी से मिलने के लिए सेट पर पहुंचे थे और श्रीदेवी तब काफी गुस्सा हो गई थीं.

श्रीदेवी को चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद है. उनके फैंस न केवल भारत में है बल्कि उनकी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है. श्रीदेवी पर उनके समय में कई बॉलीवुड अभिनेता भी फ़िदा थे. दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने शादीशुदा होते हुए भी चोरी छिपे श्रीदेवी से शादी कर ली थी वहीं संजय दत्त भी श्रीदेवी को पसंद करते थे.

sanjay dutt and sridevi

बताया जाता है कि संजू बाबा यानी कि संजय दत्त श्रीदेवी के फैन भी रहे. श्रीदेवी को संजू अपने पसंदीदा अभिनेत्री मानते थे. हालांकि एक बार संजय दत्त ने कुछ ऐसा कर दिया था कि श्रीदेवी गुस्से से लाल हो गई थीं. संजय दत्त की हरकत श्रीदेवी को पसंद नहीं आई थी और वे डरके मारे चिल्लाने लगी थीं. इतना ही नहीं इस घटना के बाद श्रीदेवी ने संजू बाबा के साथ कभी काम न करने की कसम तक खा ली थी.

sanjay dutt and sridevi

जो किस्सा हम आपको सुनाने जा रहे हैं वो जुड़ा है फिल्म हिम्मतवाला (Himmatwala) की शूटिंग सेट का. यह फिल्म आई थी साल 1983 में. इस फिल्म में श्रीदेवी ने अहम रोल निभाया था वहीं उनके अपोजिट अहम रोल में थे मशहूर अभिनेता जितेंद्र. बता दें कि तब फिल्म इंडस्ट्री में श्रीदेवी अपने पैर जमा चुकी थी जबकि संजय दत्त तब फिल्म इंडस्ट्री में नए थे.

sanjay dutt and sridevi

जब संजय दत्त को इस बात की खबर लगी कि श्रीदेवी अपनी फिल्म की शूटिंग मुंबई में कर रही है तो संजू ने उनसे मिलने की इच्छा जताई और वे सेट पर उनसे मिलने पहुंच गए. हालांकि तब संजय दत्त नशे में धुत थे. नशे की हालत में वे फिल्म के सेट पर आ गए थे. हालांकि सेट पर उन्हें श्रीदेवी नहीं मिली.

किसी ने संजय दत्त को बताया कि श्रीदेवी अपने कमरे में हैं. इसके बाद श्रीदेवी से मिलने के लिए संजू सीधे उनके कमरे की ओर चले गए. जैसे ही श्रीदेवी के कमरे में संजय घुसे उन्हें देखकर श्रीदेवी डर गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी. इस घटना पर काफी बवाल मचा था. इसके बाद श्रीदेवी ने कभी संजय के साथ काम न करने की कसम खा ली.

इस फिल्म में साथ दिखें थे संजय-श्रीदेवी…

sanjay dutt and sridevi

बाद में संजय और श्रीदेवी ने एक फिल्म में साथ काम किया था हालांकि दोनों की वो फिल्म कभी बड़े पर्दे पर रिलीज ही नहीं हो पाई. लेकिन बाद में फिर दोनों फिल्म ‘गुमराह’ में साथ नजर आए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button