मनोरंजन

जब सनी देओल ने अपनी सौतेली मां हेमा मालिनी को जड़ दिया था थप्पड़! खुद एक्ट्रेस ने सुनाई थी आपबीती

हेमा मालिनी की गिनती हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों में होती हैं. एक बेहतरीन और सफल अदाकारा होने के साथ ही हेमा मालिनी देश की मशहूर नेत्री भी हैं. हेमा मालिनी ने फिल्मों में तो खूब नाम कमाया ही है वहीं वे राजनीति की दुनिया में भी बेहद सफ़ल और चर्चित है.

hema malini

हेमा मालिनी अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं. हेमा पर उनके जमाने में बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेता फ़िदा थे लेकिन खुद उनका दिल हिंदी सिनेमा के दिग्गज और शादीशुदा अभिनेता धर्मेंद्र के लिए धड़का था. हेमा जी खुद से 13 साल बड़े, शादीशुदा और चार बच्चों के पिता धरम जी से दिल लगा बैठी थी.

hema malini

बता दें कि धरम जी की पहली शादी 19 साल की उम्र में साल 1954 में प्रकाश कौर से हुई थी. इसके बाद जब धरम जी का बॉलीवुड में आना हुआ तो यहां पर वे हेमा मालिनी पर दिल हार बैठे. वहीं हेमा जी भी उन्हें पसंद करने लगी थीं. दोनों का कुछ सालों तक अफेयर चला और फिर दोनों कलाकारों ने साल 1980 में शादी कर ली थी.

hema malini

धरम जी और हेमा जी की शादी पर काफी बातें हुई थी. दरअसल एक तो दोनों की उम्र में 13 साल का अंतर था. धर्मेंद्र हेमा से उम्र में 13 साल बड़े हैं. वहीं दूसरी बात यह थी कि धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा थे और चार बच्चों के पिता भी थे. धर्मेंद्र की दूसरी शादी से उनका परिवार काफी नाराज हुआ था.

dharmendra

पिता की दूसरी शादी पर सनी देओल को भी काफी गुस्सा आया था. बताया जाता है कि ऐसे में एक बार सनी ने अपनी सौतेला मां हेमा मालिनी पर हाथ भी उठा दिया था. इस संबंध में एक बार खुद हेमा ने सच्चाई का पर्दा उठाया था. आइए आखिर जानते है कि हुआ क्या था.

hema and sunny

हेमा मालिनी पर सनी देओल ने हाथ उठा दिया था और उन्हें थप्पड़ मार दिया था. अभिनेत्री ने खुद एक बार इस बारे में बात की थी. दरअसल उनसे इस संबंध में सवाल किया गया था जवाब में हेमा ने कहा था कि सनी देओल मुझे अपनी मां की तरह ही मानता है और मेरी काफी इज़्ज़त करता है तो हाथ उठाने का तो सवाल ही नही उठता है. इसका मतलब यह है कि सनी और हेमा के बीच किसी तरह का विवाद नहीं हुआ था. दोनों सौतेले मां-बेटे है फिर भी दोनों के बीच रिश्ते ठीकठाक है.

hema and sunny

हेमा और सनी देओल से जुड़ा एक और किस्सा आपको सुनाते हैं. एक बार हेमा एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई थी. हेमा ने सनी को लेकर एक साक्षात्कार में कहा था कि, ”वो पहले इंसान थे जो मुझे देखने घर पर आए थे और उन्होंने इसका भी ख्याल रखा कि स्टिचिज के लिए डॉक्टर्स भी मौजूद हों. मेरे चेहरे पर कई टांके आए थे, मैं असल में चौंक गई थी, उनको इतना इंटरेस्ट दिखाते हुए देखकर. ये दर्शाता है कि हमारे बीच कैसे रिश्ते हैं”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button