बॉलीवुड

जब गुस्से में सरेआम सनी देओल ने बॉबी देओल को जड़ दिया था थप्पड़, जाने वजह

हिंदी सिनेमा के ‘हीमैन’ कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र ने जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया तो वहीं उनके बेटे सनी देओल और बॉबी देओल भी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। दोनों ने ही एक कलाकार के रूप में बड़ा स्टारडम हासिल किया है। गौरतलब है कि सनी देओल बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं तो वहीं बॉबी देओल इन दिनों वेब सीरीज ‘आश्रम-3’ को लेकर तेजी से चर्चा में है।

sunny deol

बता दें, बॉबी देओल और सनी देओल के बीच बहुत प्यार है और दोनों भाई अक्सर तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं, लेकिन एक बार सनी देओल ने बॉबी को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। आइए जानते हैं इसके पीछे का कारण क्या था?

बॉबी की इस बात पर नाराज हो गए थे भाई सनी देओल
बता दें, बॉबी देओल फिल्म ‘बरसात’ से अपने करियर की शुरुआत की थी जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्म फेयर का बेस्ट मेल डेब्यू अवार्ड भी मिला था। इसके बाद बॉबी ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। वही बॉबी देओल अपने पिता धर्मेंद्र और बड़े भाई सनी देओल के साथ फिल्म ‘अपने’ में भी नजर आ चुके हैं और इन तीनों की तिकड़ी को काफी पसंद किया गया था।

sunny deol

इसी बीच एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब सनी देओल से पूछा गया कि आप फिल्मों में काफी एक्शन करते दिखते हैं तो क्या कभी आपने असल जिंदगी में अपने छोटे भाई बॉबी देओल की पिटाई की है? इसके जवाब में हंसते हुए सनी देओल कहते हैं कि, “यह मुझसे काफी छोटा है, और शायद ही कभी ऐसा हुआ हो कि मैंने इसको पीटा हो।”

sunny deol

वहीं सनी देओल की बात काटते हुए बॉबी देओल बताते हैं कि, “एक बार सनी भईया ने मुझ पर हाथ उठाया था। उस वक्त मैं स्कूल में पढ़ता था। मेरी ट्यूशन टीचर ने सनी भईया से मेरी शिकायत कर दी थी। उन्होंने कहा कि बॉबी ठीक से पढ़ाई नहीं कर रहा है। इसके बाद भईया ने मुझे बुलाया और मुझसे पूछा कि ऐसा क्यों करते हो? तो मैंने ठीक से जवाब नहीं दिया और इन्होंने जोरदार थप्पड़ मार दिया। मैं थप्पड़ खाने के बाद बहुत तेजी से रोना शुरू कर देता था कि भइया खुद भी डर गए थे। लेकिन ये तो पक्का है कि भइया ने इतनी तेज़ तो मुझे थप्पड़ नहीं मारा था।”

sunny deol

जल्द ही इस फिल्म में दिखाई देंगे सनी देओल
बता दें, इन दिनों बॉबी देओल को आश्रम-3 में काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं उनकी एक्टिंग का भी हर कोई कायल हो गया है। इस वेब सीरीज में बॉबी देओल के साथ मशहूर अभिनेत्री ईशा गुप्ता त्रिधा चौधरी जैसे कई सितारों ने काम किया है। वही बात की जाए सनी देओल के करियर के बारे में तो कहा जा रहा है कि इन दिनों सनी देओल अपनी फिल्म ‘गदर-2’ की शूटिंग कर रहे हैं।

sunny deol

गौरतलब है कि इसके पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। अब फैंस इसके दूसरे सीजन को लेकर भी काफी उत्साहित है। इस फिल्म में पहले पार्ट की तरह ही सनी देओल के साथ मशहूर अभिनेत्री अमीषा पटेल मुख्य किरदार में नजर आएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button