बॉलीवुड

इस गलती के कारण अमिताभ ने हाथ जोड़कर लोगों से मांगी माफ़ी, हाथ जोड़ते हुए कही ये बात

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। बता दें, बाकी कलाकारों की तरह ही अमिताभ बच्चन भी सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं और अक्सर दिलचस्प पोस्ट साझा करते रहते हैं। लेकिन इसी बीच अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है जिसमें वह अपने फैंस और ट्विटर पर जुड़े लोगों से माफी मांगते हुए नजर आए। तो आइए जानते हैं अमिताभ बच्चन ने आखिर क्यों माफी मांगी?

amitabh bachchan

बिग से हुई ये गलती
दरअसल, हुआ यूं कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म ‘ऊंचाई’ को लेकर एक ट्वीट किया था जिसमें उनसे एक ट्वीट का नंबर गलत हो गया था। अमिताभ बच्चन को यह गलती पहले नहीं दिखाई दी लेकिन अब उन्हें अचानक समझ में आया कि उन्होंने गलती कर दी है जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने दोबारा ट्वीट किया और फिर अपने फैंस से इसके लिए माफी भी मांगी।


अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “T 4515- एक डरावनी गलती। मेरे सभी T नंबर पिछले सही नंबर से गलत हो गए हैं। सही जो है वो है T 4514। इसके बाद सब गलत है। T 5424, 5425, 5426, 4527, 5428, 5429, 5430, सब गलत है। होना जो चाहिए वो है- T4515, 4516, 4517, 4518, 4519 4520, 4521।” अंत में अमिताभ बच्चन ने माफी मांगते हुए हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया।

amitabh bachchan

यूजर्स ने पोस्ट पर दिए ऐसे रिएक्शन
बता दें, ये कोई पहला मौका नहीं था जब अमिताभ बच्चन से ट्विट्स के नंबरिंग में गलती हुई हो। इससे पहले भी उनके साथ ऐसा हो चुका है और वह पहले भी माफी मांग चुके हैं। ऐसे में फैंस को भी उनकी यह बात पसंद आती है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “इतने बड़े स्टार को माफी मांगने में कोई शर्म महसूस नहीं होती। यही वजह है कि बिग बी आज सफलताओं के आसमान को छू रहे हैं।” एक ने कहा कि, “अमिताभ बच्चन नंबर से ऑब्सेस्ड हो गए हैं।” एक ने कहा कि, ‘ओह, इतनी बड़ी गलती, सर ऐसे नहीं चलेगा।”

amitabh bachchan

वहीं एक ने कहा कि, “मैं तो लंबे समय से ट्विटर का इस्तेमाल कर रहा हूं लेकिन आज तक ये नंबर का कॉन्सेप्ट मैं नहीं समझ पाया हूं।” एक ने कहा कि, “पता नहीं बिग बी गलत नंबर्स को लेकर इतने परेशान क्यों हो जाते हैं।”

अमितभ बच्चन की अपकमिंग फ़िल्में
बात की जाए अमिताभ बच्चन के काम के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘ऊंचाई’ में देखा गया था। इस फिल्म में वह अनुपम खेर, बोमन ईरानी, सारिका ठाकुर और नीना गुप्ता के साथ नजर आए थे। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी। अब अमिताभ बच्चन के पास फिल्म ‘मेडे’ और ‘तख़्त’ जैसी फ़िल्में शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button