बॉलीवुड

Video : सलमान की बहन की शादी में पत्नी संग जमकर झूमे थे आमिर खान, मीका सिंह संग गाया था गाना

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान के साथ ही अक्सर उनका परिवार भी चर्चा में बने रहता है. सलमान के पिता सलीम खान गुजरे दौर के मशहूर पटकथा लेखक रहे हैं. सलीम ने गुजरे दौर में कई सफल फिल्मों की कहानियां लिखी थी. सलमान के पिता सलीम को कई लोग जानते है.

सलमान की मां सलमा खान भी चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं सलमान की सौतेली मां हेलन गुजरे दौर की बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. हेलन कभी बॉलीवुड में जाना-माना नाम हुआ करती थी.

बता दें कि सलमान के दो भाईयों के अलावा दो बहनें भी है. सलमान सभी भाई बहनों में सबसे बड़े है. सलमान के छोटे भाई अरबाज खान और सोहेल खान भी फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन दोनों को ही सलमान की तरह लोकप्रियता और सफलता हासिल नहीं हुई.

सलमान की बहनों के नाम अलवीरा खान अग्निहोत्री और अर्पिता खान शर्मा है. अलवीरा बड़ी है जबकि अर्पिता छोटी. अलवीरा सलमान की सगी बहन है तो वहीं अर्पिता को सलीम खान और हेलन ने गोद लिया था.

सलमान की दोनों ही बहनों की शादी हो चुकी है. अलवीरा की शादी सालों पहले संपन्न हुई थी. अलवीरा ने अभिनेता अतुल अग्निहोत्री से शादी की थी. दोनों की शादी साल 1995 में हुई थी. वहीं अर्पिता साल 2014 में अभिनेता आयुष शर्मा संग विवाह बंधन में बंधी थी.

साल 2014 में अर्पिता और आयुष की शादी धूमधाम से संपन्न हुई थी. शादी में बॉलीवुड से भी कई मेहमान शामिल हुए थे. शादी में सलमान के दोस्त और मशहूर अभिनेता आमिर खान ने भी शिरकत की थी और वे तो इस शादी में अलग ही रंग में नजर आए थे. वे शादी में सलमान के साथ देखने को मिले थे.

आयुष और अर्पिता की शादी का समारोह हैदराबाद के ताज फलकनुमा पैलेस में था. इसमें आमिर अपनी पूर्व पत्नी किरण राव संग पहुंचे थे. तब मंच पर आमिर ने पत्नी और सलमान संग डांस किया था. वहीं आमिर गायक मीका सिंह संग गाना गाते हुए भी नजर आए थे.


यूट्यूब पर वायरल हो रहे एक वीडियो में आप देख सकते है कि मंच पर गायक मीका सिंह के साथ सलमान और आमिर मौजूद है. मीका ‘ए क्या बोलती तू’ गाना गाते है और उनका साथ आमिर खान भी देते है.

इसके बाद मंच पर आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव आ जाती है. दोनों साथ में मंच से ही डांस करने लगते हैं. तो वहीं सलमान भी उनके आस-पास ही होते है. आमिर और किरण का यह अंदाजा काफी पसंद किया जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button