मनोरंजन

दूल्हन के गले में वरमाला डालते ही उतर गई दूल्हे की पैंट, फिर जो हुआ बड़ा मजेदार था – Video

शादी एक ऐसी चीज है जिसमें हर तरह के इमोशन्स देखने को मिलते हैं। जैसे दोस्तों का हंसी मजाक, जयमाला और फेरों में दुल्हन का प्यार, विदाई में मायके वालों के आंसू, मुंह फुलाए बैठे जीजा-फूफा इत्यादि। इस बीच कभी-कभी शादी में ऐसी घटनाएं भी हो जाती है जिससे आप बेहद शर्मिंदगी महसूस करते हैं। शादी वाला दिन वैसे ही आपके लिए बेहद खास होता है। इस दिन आप सबकुछ परफेक्ट होने की उम्मीद करते हैं। लेकिन यदि कोई अनएक्सपेकटेड चीज हो जाए तो इज्जत का भाजीपाव हो जाता है।

जयमाला में फिसल गया दूल्हे की पैंट

अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए। इसमें दूल्हे के साथ जयमाला के दौरान ऐसी चीज हो जाती है जिसे देख दुल्हन सहित सभी मेहमान जोर-जोर से हंसने लगते हैं। दरअसल स्टेज पर जब जयमाला का कार्यक्रम चल रहा होता है, उस दौरान दूल्हे की पैंट उतर जाती है। फिर जो नजारा देखने को मिलता है वह बड़ा फनी होता है।

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी का माहौल है। स्टेज पर दूल्हा दुल्हन खड़े हैं। दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं। जैसे ही दुल्हन अपने दूल्हे राजा को वारमाला पहनाती है, उसके चंद सेकंड बाद दूल्हे की पैंट नीचे सरक जाती है। दूल्हा तो कुछ देर तक समझ ही नहीं पाता है कि क्या हुआ है। लेकिन उस देख रहे सभी मेहमान जोर-जोर से हंसने लगते हैं। यहां तक कि दुल्हन भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाती है। अपने होने वाले पति की ये हालत देख वह भी शर्म से लाल हो जाती है।

नाड़े ने गलत समय पर दिया धोखा

जब दूल्हे को एहसास होता है कि उसकी पैंट खसक गई तो वह तुरंत उसे ऊपर कर लेता है। लेकिन सबके सामने ये हादसा होने की वजह से वह भी बड़ी शर्मिंदगी महसूस करता है। इस पूरे वीडियो को bhutni_ke_memes नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट ने शेयर किया है। इस वीडियो को देख लोग भी बहुत मजे ले रहे हैं। अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा ‘पैंट के नाड़े को भी इसी समय धोखा देना था। बेचारे दूल्हे की बेइज्जती हो गई।’ दूसरा यूजर लिखता है ‘मुझे दूल्हे पर बहुत तरस आ रहा है। यह मोमेंट उसके सभी रिश्तेदारों को जीवनभर याद रहेगा।’ फिर एक कमेंट आता है ‘ये तो शादी में मीम ही बन गया। ऐसा फिल्मों में फनी सीन्स में होते देखा था। रियल लाइफ में पहली बार देख रहा हूँ।’ बस ऐसे ही और भी कई कमेंट्स आने लगे।

यहां देखें वीडियो:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button